Greater Noida

भाकियू के प्रतिनिधिमंडल ने यूपीपीसीएल के चीफ राजीव मोहन , एनपीपीसीएल के चीफ सारनाथ गांगुली एवं दोनों विभागों के सम्बन्धित अधिकारियों के साथ की वार्ता।

भाकियू के प्रतिनिधिमंडल ने यूपीपीसीएल के चीफ राजीव मोहन , एनपीपीसीएल के चीफ सारनाथ गांगुली एवं दोनों विभागों के सम्बन्धित अधिकारियों के साथ की वार्ता।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। बुधवार को धरना स्थल से भारतीय किसान यूनियन के प्रतिनिधिमंडल ने यूपीपीसीएल के चीफ राजीव मोहन , एनपीपीसीएल के चीफ सारनाथ गांगुली एवं दोनों विभागों के सम्बन्धित अधिकारियों के साथ एनपीपीसीएल कार्यालय में लगभग 3 घंटे तक किसान मुद्दों को लेकर वार्ता की। इस मौके पर पवन खटाना ने क्षेत्र के किसानों की सामूहिक एवं व्यक्तिगत समस्याओं से उपरोक्त विभागों के अधिकारियों को अवगत कराया तथा चेतावनी दी कि 21 अक्टूबर को जीरो पॉइंट पर चौधरी राकेश टिकैत की अध्यक्षता में होने वाली महापंचायत से पहले यदि उपरोक्त समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो दोनों विभागों में तालाबंदी की जाएगी। वार्ता में उपस्थित दोनों विभागों के अधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि 21 अक्टूबर से पहले सभी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। मीडिया प्रभारी सुनील प्रधान ने बताया 21 अक्टूबर की होने वाली महापंचायत को सफल बनाने के लिए राजपुर अमरपुर मोहियापुर याकूदपुर नया दल्लूपुरा इन गांव में मीटिंग कर ज्यादा से ज्यादा महापंचायत में पहुंचने की अपील की इस मौके पर नागेश चपराना बिरजू मनीष छोकर विनय राजे प्रधान मटरू नागर राजीव मलिक महेश खटाना योगेश भाटी सोनू मुखिया नरेंद्र अंबावता योगेश शर्मा सचिन कसाना अमित जैलदार सत्ते भाटी गजेंद्र चौधरी बलराज सरपंच राजू चौहान सुंदर खटाना पवन नागर आदि सैकड़ो किसान मौजूद रहे

 

Related Articles

Back to top button