Greater Noida

सोसाइटी ऑफ क्रिटिकल केयर मेडिसिन, दिल्ली नोएडा शाखा के तत्वाधान में पदयात्रा का हुआ आयोजन, सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत।

सोसाइटी ऑफ क्रिटिकल केयर मेडिसिन, दिल्ली नोएडा शाखा के तत्वाधान में पदयात्रा का हुआ आयोजन, सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत।

शफी मौहम्मद सैफी

गौतमबुद्धनगर।”संक्रमण की रोकथाम, संक्रमण का सही इलाज, संक्रमण को करे परास्त”। सोसाइटी ऑफ क्रिटिकल केयर मेडिसिन, दिल्ली नोएडा शाखा के तत्वाधान में एक पदयात्रा का आयोजन चिल्ला स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स वसुंधरा एन्क्लेव से नोएडा स्टेडियम सेक्टर 21ए, गौतमबुद्धनगर तक किया गया.

इस पदयात्रा में दिल्ली व नोएडा के चिकित्सकों ने अति उत्साह से कदम से कदम मिलाकर एक मजबूत संदेश देने का सफल प्रयास किया।यह पदयात्रा इंडियन सोसाइटी ऑफ क्रिटिकल केयर मेडिसिन के स्थापना दिवस की वर्षगांठ के समारोह में निकाली गई.

गौतमबुद्ध नगर के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा इस आयोजन के मुख्य अतिथि रहे हे, जिन्होंने झंडी दिखाकर इस यात्रा का शुभारंभ किया।सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ. अनिल गुरनानी, सचिव डॉ. आशुतोष भारद्वाज व कोषाध्यक्ष डॉ. प्रशांत सक्सैना ने प्रमुख भाग लिया।इस पदयात्रा पदयात्रा का विषय संक्रमण की रोकथाम, संक्रमण का सही इलाज, संक्रमण को करे परास्त” है. जिसका अर्थ है मरीज का सही समय पर सेप्सिस का इलाज कराये।पदयात्रा के समापन समारोह में मुख्य अतिथि सांसद गौतमबुद्ध नगर डॉ. महेश शर्मा ने अपने विचार व्यक्त किए। चिकित्सकों ने अपने हाथों में तरह तरह के नारों जैसे: संक्रमण की रोकथाम, संक्रमण का सही इलाज, संक्रमण को करे परास्त, संक्रमण से करें बचाव अगर जीवन से है लगाव, स्वच्छ खाना, हाथ स्वच्छता संक्रमण बचाव का अटूट रास्ता, की तख्ती के साथ पूरे जोश में पदयात्रा में भाग लिया।पदयात्रा में लगभग 326 डॉक्टरों ने भाग लिया और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ जो “सेप्सिस के लिए जागरूकता का प्रतीक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button