GautambudhnagarGreater Noida

भाजपा प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने “गाँव चलो अभियान” के तहत गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र के ग्रामीणों को प्रधानमंत्री की योजनाओं कार्यों से कराया अवगत।

भाजपा प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने “गाँव चलो अभियान” के तहत गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र के ग्रामीणों को प्रधानमंत्री की योजनाओं कार्यों से कराया अवगत।

शफी मौहम्मद सैफी

नोएडा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने शुक्रवार को गाँव चलो अभियान के अंतर्गत चौड़ा, छलेरा, रोहिलापुर, शाहपुर, छपरौली और मलकपुर ग्रामीणों से सीधा संवाद स्थापित कर उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वपूर्ण योजनाओं एवं कार्यों की जानकारी दी। कार्यक्रमों का आयोजन नोवरा संस्थान और ग्राम प्रधानों ने किया।इस अवसर पर गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दृष्टिकोण है कि भारत 2047 तक विकसित राष्ट्र बने, इसमें प्रत्येक भारतीय और खासकर गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रामीणों की सक्रिय भागीदारी अपरिहार्य है।पीएम मोदी की योजनाओं, जैसे स्वच्छ भारत अभियान, पीएम किसान सम्मान निधि योजना, उज्ज्वला योजना आदि से ग्रामीण जीवन में व्यापक बदलाव आ रहा है। इन योजनाओं का लाभ उठाकर ग्रामीण आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर हो रहे हैं। गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र के लिए उनके “संकल्प 2024: विज़न डॉक्यूमेंट” के बारे में भी ग्रामीणों से विस्तृत चर्चा की और कहा यह संकल्प पत्र क्षेत्र के विकास के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। कार्यक्रम में नोवरा अध्यक्ष रंजन तोमर, पुनीत राणा, विजेंद्र सिंह, विपिन तोमर, साधू मकवाना, राकेश यादव, राकेश चौहान, रामपाल यादव, रामे पूर्व प्रधान, चमन पूर्व प्रधान, विनीत चौहान, रवि चौहान सहित सभी गाँवो में सैकड़ों स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही। ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं एवं जन प्रतिनिधियों सें अपनी अपेक्षाओं से भी विस्तार से अवगत कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button