GautambudhnagarGreater Noida

बिजली संबंधी विवादों के निस्ताकरण के लिए कल आखिरी मौका,पहले दो दिन विशेष लोक अदालत में लोगों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा। लोगों की सुविधा के लिए एनपीसीएल ने 10 काउंटर स्थापित किए,बिजली चोरी और बिजली संबंधी विवादों को निपटाने का बेहतर मौका

बिजली संबंधी विवादों के निस्ताकरण के लिए कल आखिरी मौका,पहले दो दिन विशेष लोक अदालत में लोगों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा।

लोगों की सुविधा के लिए एनपीसीएल ने 10 काउंटर स्थापित किए,बिजली चोरी और बिजली संबंधी विवादों को निपटाने का बेहतर मौका

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा।उत्तर प्रदेश जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सहयोग से आयोजित विद्युत वादों की विशेष लोक अदालत में लोगों की अच्छी भागीदारी देखी जा रही है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में 29 से 31 जनवरी तक आयोजित होनेवाली विशेष बिजली अदालत का कल आखिरी दिन है। इस विशेष लोक अदालत के आयोजन के तहत पहले दो दिन सोमवार और मंगलवार को लोगों ने काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। विषेश अदालत में लोगों को किसी तरह की असुविधा ना हो इसके लिए नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड ने जिला एवं सत्र न्यायालय में 10 काउंटरों की व्यवस्था की है। बिजली से जुड़े विवादों के लिए आयोजित की जा रही इस विषेष अदालत में बिजली चोरी और बकाया बिलों से संबंधित सभी तरह के मामलों का निपटारा किया जा रहा है।

ग्रेटर नोएडा में जिन लोगों के खिलाफ बिजली चोरी के मामले दर्ज हैं या जिन्होंने अपने बिल का भुगतान नहीं किया या फिर बिल जमा नहीं करने के कारण जिनका कनेक्शन अस्थाई या स्थाई रूप से कट गया है वो सभी इस विशेष लोक अदालत में पहुंचकर आपसी सहमति के माध्यम से अपने मामलों का निपटारा करवा सकते हैं। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा गठित पीठ ने क्षेत्र की जनता से इस विशेष लोक अदालत का भरपूर लाभ उठाने का आव्हान किया है। दोपहर तीन बजे से शुरू होने वाले इस आयोजन का बुधवार को आखिरी दिन है। एनपीसीएल अपने लाइसेंसी क्षेत्र में रहनेवाले लोगों से अपील करता है कि वो इस विषेष लोक अदालत में शामिल होकर मौके का फायदा उठाएं और बिजली चोरी और बिजली से जुड़े सभी विवादों का निराकरण कराएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button