Greater NoidaGreater noida news

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के मंडी श्याम नगर में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की हुई मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल, रोडवेज बस के ड्राइवर को हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ हादसा , रोडवेज बस चालक ने मोटरसाइकिलों और गाड़ी को मारी टक्कर।

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के मंडी श्याम नगर में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल, रोडवेज बस के ड्राइवर को हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ हादसा , रोडवेज बस चालक ने मोटरसाइकिलों और गाड़ी को मारी टक्कर।

 

आज दिनांक 13/12/2023 को थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत मंडी श्याम नगर फ्लाई ओवर के पास रोडवेज बस नं0 UP15DT8367 के ड्राइवर के अस्वस्थ होने के कारण बस का सामने से आ रही दो मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट हो गया जिसमें 03 व्यक्तियों 1.करन पुत्र रविन्द्र निवासी थाना सिकंदराबाद, बुलंदशहर उम्र 32 वर्ष व 2.एक अज्ञात की मौके पर व सुशील पुत्र जसवंत निवासी भावनी, थाना शिकारपुर, बुलंदशहर की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है। मोटरसाइकिल सवार एक अन्य व्यक्ति को उपचार दिलाया जा रहा है। मौके पर स्थिति सामान्य है। बस ड्राइवर को मय बस हिरासत में लिया गया है। मृतको के शव का पंचायतनामा भरकर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button