GautambudhnagarGreater Noida

सेक्टर बीटा वन व टू में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे ओएसडी,सेक्टर बीटा टू में सफाई व्यवस्था ठीक न होने पर जताई नाराजगी। लापरवाही दोहराने पर कॉन्ट्रैक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

सेक्टर बीटा वन व टू में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे ओएसडी,सेक्टर बीटा टू में सफाई व्यवस्था ठीक न होने पर जताई नाराजगी।

लापरवाही दोहराने पर कॉन्ट्रैक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार बीटा वन व टू की सफाई व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे। सेक्टर बीटा टू के निवासियों ने बताया कि गारबेज कलेक्शन के लिए वाहन प्रतिदिन नहीं आ रहा, जिससे सफाई व्यवस्था प्रभावित हो रही है। ओएसडी ने कॉन्ट्रैक्टर मैसर्स ब्लू प्लेनेट इनवायर्नमेंटल सोल्यूषंस को रोस्टर बनाकर नियमित गारबेज उठवाने के निर्देश दिए। इसी सेक्टर के गेट नंबर-5 के पास आई ब्लॉक में गंदगी दिखी। निवासियों ने बताया कि सफाईकर्मी नियमित रूप से नहीं आते। इस पर ओएसडी ने दोबारा शिकायत मिलने पर कॉन्ट्रैक्टर मैसर्स साईंनाथ सेल्स एवं सर्विसेज के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। वहीं, ओएसडी के औचक निरीक्षण का असर भी दिखने लगा है। सेक्टर बीटा वन में निवासियों ने सफाई व्यवस्था पर संतोष जाहिर किया। ओएसडी संतोष कुमार ने कहा है किशहर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए बिना पूर्व सूचना के औचक निरीक्षण का अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button