CrimeGreater NoidaGreater noida newsएक्सक्लूसिव खबरें

ग्रेटर नोएडा: दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में मारपीट के बाद इलाज के दौरान यूट्यूबर दीपक नागर की मौत।

ग्रेटर नोएडा: दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में यूट्यूबर दीपक नागर की गांव में मारपीट के बाद इलाज के दौरान मौत

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। दिनांक 28.01.2024 को रात्रि में मनीष आदि द्वारा अपने घर पर पार्टी में दीपक पुत्र बलवीर सिंह निवासी ग्राम मौहम्मदपुर गुर्जर थाना दनकौर गौतमबुद्धनगर को बुलाया गया था। जहां पर उन लोगों ने पार्टी में शराब आदि का सेवन किया। जिसके बाद किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी/मारपीट हुयी जिसमें दीपक के सिर में पंच लग गया,पार्टी में बीच बचाओ करके लड़ाई रोक दी गयी। दीपक वहां से अपने घर चला गया। घर आने के 1-2 घंटे बाद दीपक की तबीयत खराब हो गयी। जिसको उपचार हेतु यथार्थ अस्पताल में लेकर गये जहां पर चेक अप में पता चला की दीपक के सर में ब्लड क्लोटिंग है, उपचार के दौरान दीपक उपरोक्त की मृत्यु हो गयी। उक्त सूचना पर थाना दनकौर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है। अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button