GautambudhnagarGreater Noida

ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (जीएनआईएम) ग्रेटर नोएडा ने डुकाट के सहयोग से साइबर सुरक्षा पर एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन।

ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (जीएनआईएम) ग्रेटर नोएडा ने डुकाट के सहयोग से साइबर सुरक्षा पर एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। भारत तेजी से डिजिटल इंडिया की ओर बढ़ रहा है। “साइबर सुरक्षा जागरूकता” का उद्देश्य साइबर सुरक्षा जागरूकता और प्रशिक्षण प्रदान करके साइबर सुरक्षा उम्मीदवारों के लिए एक बुनियादी मंच प्रदान करना है जो किसी घोटाले या हमले को पूरी तरह से लागू होने से पहले पकड़ने की संभावनाओं को बढ़ाता है, संसाधनों की क्षति को कम करता है और सूचना की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (जीएनआईएम) ग्रेटर नोएडा ने डुकाट के सहयोग से साइबर सुरक्षा पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया।डुकैट के रिसोर्स पर्सन समीर और शंकर सुमन को जीएन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के महानिदेशक डॉ. शरद अग्रवाल द्वारा सम्मानित और स्वागत किया गया। कार्यशाला सैद्धांतिक और व्यावहारिक रूप से सभी साइबर सुरक्षा परिदृश्यों को कवर करने पर केंद्रित थी। सत्र को इस तरह से डिज़ाइन किया गया था कि प्रतिभागी वास्तविक दुनिया के परिदृश्यों को सीखकर और लागू करके कंप्यूटर सुरक्षा उल्लंघनों की पहचान, विश्लेषण और निवारण कर सकें।कार्यक्रम की मेजबानी प्रियांशी जैन ने की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button