GautambudhnagarGreater Noida

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट में रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली इंपीरियल के सहयोग से जीएल बजाज रोटारैक्ट क्लब ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन।

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट में रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली इंपीरियल के सहयोग से जीएल बजाज रोटारैक्ट क्लब ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा स्थित जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट में रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली इंपीरियल के सहयोग से जीएल बजाज रोटारैक्ट क्लब ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर में छात्रों और शिक्षकों ने उत्साहपूर्ण भाग लेकर रक्तदान किया। इस रक्तदान अभियान में सफलतापूर्वक 130 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। शिविर में कुल 150 लोगो ने पंजीकरण किया था जिसमे से 20 लोगो से हीमोग्लोबिन और वजन कम होने के कारण रक्त नहीं लिया गया। इस रक्तदान शिविर का उद्देश्य देश की सेना के लिए रक्त इकठ्ठा करना था ताकि सेना के जवानों को किसी भी दुर्घटना में रक्त की आपूर्ति की जा सके। संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि रक्तदान महादान हैं एक यूनिट ब्लड से चार व्यक्तियों की जान बचाई जा सकती हैं इसलिए इस मानव सेवा के लिए अधिक से अधिक रक्तदान करें।जीएल बजाज ग्रुप की मैनेजिंग ट्रस्टी अंशु अग्रवाल ने इस जीवन-रक्षक कार्य में बहुमूल्य योगदान और सहयोगात्मक प्रयासों के लिए जीएल बजाज के रोटारैक्ट क्लब और रोटारैक्ट क्लब ऑफ दिल्ली इंपीरियल को विशेष धन्यवाद दिया।इस दौरान मुख्य अतिथि रोटेरियन गगन श्रावगी के साथ रोटेरियन मनोज गुप्ता, रोटेरियन गगन, रोटेरियन राम चंद, रोटेरियन तरुण, प्रीति, अंशु, मोनिका, निकुंज आदि ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया। शिविर का प्रबंधन डीएसडब्ल्यू डॉo महावीर सिंह नरुका ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button