GautambudhnagarGreater Noida

एक्सपो मार्ट दिवाली मेले की हुई धमाकेदार शुरुआत।

एक्सपो मार्ट दिवाली मेले की हुई धमाकेदार शुरुआत।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। रोशनी और खुशियों के त्योहार, दिवाली की तैयारियां जोरों पर हैं और इस अवसर का जश्न मनाने के लिए ढेर सारी मौज-मस्ती के साथ बेहतरीन भारतीय हस्तशिल्प उत्पादों की विशेष श्रृंखला के साथ इंडिया एक्स्पो सेंटर एंड मार्ट लाया है, एक्स्पो मार्ट दिवाली मेला! भारत अपनी शिल्प कौशल की समृद्ध विरासत और अपने लोगों की कलात्मकता के लिए जाना जाता है। बड़ी मेहनत और करीने से तैयार की गई वस्तुओं की अक्सर विदेशों में ज्यादा मांग होती है। इन उत्पादों ने दुनिया के विभिन्न हिस्सों के लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है। भारत की सर्वोत्तम श्रेणी की गुणवत्ता और शिल्प कौशल का आकर्षण विदेशियों को इंडिया एक्सपो सेंटर और मार्ट की ओर आकर्षित करता है, जहां वे इन खूबसूरत कृतियों को थोक में देख और खरीदते हैं। लेकिन इस दिवाली एक्स्पो मार्ट दिवाली मेले में यही उत्पाद स्थानीय लोगों के लिए भी उपलब्ध हैं।

एक्सपो मार्ट दिवाली कार्निवल आपको त्योहारों की खरीदारी का एक शानदार मौका दे रहा है। यह भव्य आयोजन 3 नवंबर को बड़े पैमाने पर उत्साह के साथ शुरू हो चुका है और 5 नवंबर तक जारी रहेगा। यह तीन दिवसीय उत्सव है जहां दोपहर 12 बजे शुरू होता है और रात 9 बजे तक आप इस मेले का हिस्सा बन सकते हैं।

इस मेले में 52 मार्ट के मालिक अपने अनूठे संग्रह प्रदर्शित कर रहे हैं जिनमें घर की सजावट, रसोई और भोजन उत्पाद, लाइटिंग, दिवाली उत्पाद, फर्निशिंग सेट, हेंडमेड कागज, और कॉर्पोरेट उपहारों की एक विस्तृत श्रृंखला मौजूद है। ये सभी उत्पाद बेहद कम और रियायती कीमतों पर मिलेंगे। साथ ही लक्ष्मी-गणेशजी की मूर्तियाँ, खिलौने और सूखे मेवों जैसी वस्तुओं के अलावा, आपको नए और अनूठे उत्पादों मिलेंगे, जिनकी स्थानीय बाजारों में मिलने वाली चीज़ों से शायद ही तुलना की जा सके। इन उत्पादों को बेहद कम कीमत पर हासिल करने का यह एक सुनहरा अवसर है।

एक्सपो मार्ट दिवाली मेले में सिर्फ खरीदारी ही नहीं बल्कि स्वादिष्ट भोजन, रंगारंग कार्यक्रम और झूलों का मजा भी लिया जा सकता है। मनोरंजन के विकल्पों की कोई कमी नहीं है। यहां बड़ों के साथ साथ बच्चों के लिए भी मौज मस्ती करने का विशेष प्रबंध किया गया है। यह आयोजन केवल खरीदारी ही नहीं है बल्कि एक ही छत के नीचे परिवार और दोस्तों के साथ जुड़ने और समय बिताने का एक मौका है। दिवाली की खरीदारी के बाद, आप यहां उत्सव का आनंद ले सकते हैं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ यादगार और शानदार वक्त गुज़ार सकते हैं।इसलिए, दिवाली का भरपूर जश्न मनाने का मौका न चूकें और इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में एक्सपो मार्ट दिवाली मेले का आनंद लें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button