GautambudhnagarGreater Noida

दादरी पुलिस द्वारा चोरी की घटनाओ का सफल अनावरण करते हुए चोरी करने वाले 05 शातिर चोर गिरफ्तार, कब्जे से भारी मात्रा मे चोरी का माल, नगद रूपये व घटना मे प्रयुक्त कैण्टर गाड़ी व फोर्ड कार बरामद।

दादरी पुलिस द्वारा चोरी की घटनाओ का सफल अनावरण करते हुए चोरी करने वाले 05 शातिर चोर गिरफ्तार, कब्जे से भारी मात्रा मे चोरी का माल, नगद रूपये व घटना मे प्रयुक्त कैण्टर गाड़ी व फोर्ड कार बरामद।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। दिनांक 12.12.2023 को वादी पीयूष जैन ने थाना दादरी पर तहरीर देकर अज्ञात चोर द्वारा वादी के कन्स्ट्रक्शन प्लांट से लोहे के राफ्टर चोरी कर लेने के सम्बन्ध मे मुकदमा पंजीकृत कराया था। दिनांक 06.01.2024 को वादी विजयपाल ने थाना दादरी पर तहरीर देकर अज्ञात चोर द्वारा वादी के मकान से सरियों के बन्डल चोरी कर लेने के सम्बन्ध मे मुकदमा पंजीकृत कराया था। दिनांक 07.01.2024 को वादी दिवेश काकडिया ने थाना दादरी पर तहरीर देकर अज्ञात चोर द्वारा वादी की कम्पनी के पाईप चोरी कर लेने के सम्बन्ध मे मुकदमा पंजीकृत कराया था। दिनांक 08.01.2024 को वादी उमेश कुमार शर्मा ने थाना दादरी पर तहरीर देकर अज्ञात चोर द्वारा पैरिफेरल पर लगी जाली को काटकर चोरी कर ले जाने के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कराया था। दिनांक 08.01.2024 को वादी रूहूल्लाह ने थाना दादरी पर तहरीर देकर अज्ञात चोर द्वारा वादी की साईट से लोहे की प्लेट व फर्मे चोरी कर ले जाने के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कराया था। उपरोक्त सभी घटनाओं के अनावरण हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया था तभी सभी घटनाओं के अनावरण हेतु लगातार प्रयास किये जा रहे थे। इस बारे में एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार सिंह ने हमें बताया दिनांक 08.01.2024 को थाना दादरी पुलिस द्वारा तकनीकी साक्ष्यों व मैनुअल इंटेलिजेंस की सहायता से थाना क्षेत्र मे हुई चोरी कि घटनाओं का सफल अनावरण करते हुए 05 शातिर चोर 1.आरिफ पुत्र आजाद 2.मुकुन्द पुत्र जटा शंकर 3.कपिल पुत्र बिजेन्द्र 4.तुषार पुत्र मनोज कुमार 5.जाविद पुत्र इस्लाम को थाना क्षेत्र के रूपवास बाईपास एन.टी.पी.सी. कट के पास से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से चोरी का माल-06 बण्डल सरिया, तीन बडी एवं तीन छोटी लोहे की प्लेट/फर्मा, 04 लोहे की ग्रिल जालीदार, तीन बडे एवं दो छोटे लोहे के राफ्टर, 90 लोहे के पानी की टंकी के पाईप, 25,000 रूपये, टाटा गुड्स कैरियर नं0 डीएल 1 एम 9215 (घटना में प्रयुक्त वाहन) व फोर्ड फिस्टा कार नं0 यूपी 20 जेड 2271 (घटना में प्रयुक्त वाहन) बरामद की गयी है। बरामद माल के बारे मे पूछने पर पकडे गये अभियुक्तों ने बताया कि हमने अजायबपुर इकोटेक-11 से करीब 1 महीने पहले रात्रि के समय 15 से 20 छोटे बडे राफ्टर चोरी किये थे, 90 लोहे के पानी के टंकी के पाईप के बारे में जानकारी की गयी तो सभी ने बताया कि ये लोहे के पाइप हमने गाँव शाहपुर जारचा रोड़ से अब से करीब 4-5 दिन पहले रात में चोरी किये थे। 06 बण्डल सरिया के बारे में पूछने पर बताया कि ये सरिये हमने नये वर्ष पर बोडाकी हजरतपुर गाँव के पास से रात को चोरी किये थे। 04 लोहे की जाली के बारे में पूछने पर सभी ने बताया कि ये जाली हमने करीब एक महीने पहले बील अकबरपुर गाँव के पास पेरीफेरल के किनारे से काटकर चोरी की थी। तीन बडी व तीन छोटी लोहे की पलेट के बारे में पूछने पर बताया कि ये प्लेटे हमने रामगढ गाँव के पास से निर्माणाधीन पुल के पास से दो तीन दिन पहले चोरी की थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button