GautambudhnagarGreater Noida

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पश्चात उ० प्र० के बुलंदशहर की भूमि में पीएम मोदी का विशाल जनसभा कार्यक्रम,जेवर से बसे, निजी वाहन और 500 ट्रैक्टर के अलावा लोग अपने साधनों से करेंगे शिरकत।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पश्चात उ० प्र० के बुलंदशहर की भूमि में पीएम मोदी का विशाल जनसभा कार्यक्रम,जेवर से बसे, निजी वाहन और 500 ट्रैक्टर के अलावा लोग अपने साधनों से करेंगे शिरकत।

शफी मौहम्मद सैफी

बुलंदशहर/जेवर। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी को बुलंदशहर के चोला चौकी में एक विशाल जनसभा कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में जनता को अपनी सरकार की विकास योजनाओं, उपलब्धियों और लक्ष्यों के बारे में बताएंगे। वे उत्तर प्रदेश के लोगों को भाजपा के नेतृत्व में राज्य की उन्नति और समृद्धि के लिए आश्वस्त करेंगे। इस कार्यक्रम के लिए जनपद बुलंदशहर में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि 22 जनवरी 2024 को देश के प्रधानमंत्री द्वारा प्रभु श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम उनके कर कमलों से हुआ और उसके 2 दिन पश्चात उनका उत्तर प्रदेश की भूमि में आगमन से जनता में भारी उत्साह है।उन्होंने अपनी विधान सभा के समस्त मण्डल की टीम से समन्वय कर हजारों की तादात में लोगों को जनसभा तक पहुंचाने का प्रबंध किया है। उन्होंने कहा कि इस जनसभा में किसानों के साथ-साथ नौजवानों की भी भारी मात्रा में उपस्थिति दर्ज होगी। उन्होंने आशा जताई कि जेवर जनसभा से बसे, निजी वाहन और 500 ट्रैक्टर के अलावा लोग अपने साधनों से भी शिरकत करेंगे। अनुमान तो यह है कि 2.50 लाख से 3 लाख लोग मौजूद रहेंगे। यह कार्यक्रम स्थल जेवर विधानसभा के निकट होने के कारण भारी भीड़ जुटने का अनुमान होने के कारण जनसभा के लिए व्यवस्थाओं को भी चप-चौबंद किया गया है। बुलंदशहर पार्टी कार्यालय से प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह और क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र शिसोदिया जी ने समीक्षा बैठक में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया है कि वे जनसभा के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा या अव्यवस्था को रोकने के लिए सजग रहें। समीक्षा बैठक के दौरान राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर , विधायक संजय शर्मा , दादरी विधायक तेजपाल नागर,बुलंदशहर विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि एवं क्षेत्रीय पदाधिकारी/ सांसद / जिलाध्यक्ष एवं ज़िला प्रभारी/ लोकसाभा प्रभारी/ पूर्व विधायिका अनिता राजपूत व भाजपा के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button