GautambudhnagarGreater noida news

साइट 4 में भक्ति व देशभक्ति संगीत नृत्य प्रतियोगिता से हुई विजयमहोत्सव 2024 की शरुआत।

साइट 4 में भक्ति व देशभक्ति संगीत नृत्य प्रतियोगिता से हुई विजयमहोत्सव 2024 की शरुआत।

श्री रामलीला कमेटी, ग्रेटर नोएडा द्वारा आयोजित विजय महोत्सव 2024 कार्यक्रम के अंतर्गत भक्ति व देशभक्ति संगीत नृत्य प्रतियोगिता में 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर साइट-4 के सेंट्रल पार्क में विभिन्न स्कूलों और डांस एकेडमी के 700 से अधिक छात्र छात्राओं ने भाग लिया।
कमेटी के अध्यक्ष सरदार मनजीत सिंह ने बताया कि कार्यक्रम का उद्घाटन कमेटी के सदस्यों ने यज्ञ करके व आज के कार्यक्रम के मुख्यअतिथि ACP पवन कुमार जी ने दीप प्रज्वलित कर भगवान श्री राम के चित्र पर माल्यार्पण किया। कार्यक्रम में बच्चों ने भक्ति और देशभक्ति गीतों पर शानदार प्रस्तुतियां दीं, जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा और ताली बजाई।कमेटी के महासचिव बिजेंद्र सिंह आर्य ने बताया कि इस प्रतियोगिता का उद्देश्य ग्रेटर नोएडा के शहर और ग्रामीण क्षेत्र के स्कूलों के बच्चों को प्रोत्साहित करना है। नृत्य प्रतियोगिता में 19 स्कूलों और 10 एकेडमी के 700 से अधिक बच्चों ने भाग लिया और इस बार प्रतियोगिता में कुल 35 परफॉर्मेंस हुई, जिन्हें तीन श्रेणियों—भक्ति, देशभक्ति और अकादमी में बांटा गया। सभी श्रेणियों में प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार वितरित किए गए।
मीडिया प्रभारी विनोद कसाना ने बताया कि खबर लिखने तक कार्यक्रम जारी था विजेताओं की घोषणा कार्यक्रम के उपरांत की जायेगी यह महोत्सव 2 अक्टूबर से शुरू होकर 13 अक्टूबर तक चलेगा। 3 अक्टूबर को क्षेत्र के इतिहास पर विशेष प्रस्तुति “हिंडन की रफ्तार” का आयोजन होगा।इस अवसर पर सरदार मंजीत सिंह, बिजेन्द्र सिंह आर्य, धर्मपाल भाटी, मनोज गर्ग, सौरभ बंसल, विनोद कसाना, कुलदीप शर्मा , कमल सिंह आर्य हरेंद्र भाटी, के के० शर्मा, अमित गोगल, मुकेश शर्मा, मुकुल गोयल, चाचा हिंदुस्तानी ,सुनील प्रधान,अनिल कसाना, गिरीश जिन्दल अतुल जिन्दल विशाल जैन, सुरेंद्र तायल, मनोज यादव,गजेंद्र चौधरी,श्यामवीर भाटी , दीपक भाटी, श्रीचंद भाटी, विकास भाटी, रिंकू भाटी, अनुज , टी पी सिंह, प्रभाकर देशमुख, प्रमोश मास्टर जी आदि सदस्य उपस्थित रहे।।

Related Articles

Back to top button