GautambudhnagarGreater Noida

बिलासपुर का वैभव हत्याकांड, शव की तलाश में एनडीआरएफ का सर्च ऑपरेशन जारी, बिलासपुर का बाजार रहा बंद व्यापारियों ने शव की मांग को लेकर दिया धरना।

बिलासपुर का वैभव हत्याकांड, शव की तलाश में एनडीआरएफ का सर्च ऑपरेशन जारी, बिलासपुर का बाजार रहा बंद व्यापारियों ने शव की मांग को लेकर दिया धरना।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। बिलासपुर कस्बे में व्यापारी उरूज सिंघल का पुत्र वैभव सिंघल जो 10 दिन पहले लापता हो गया था उसके मर्डर के खुलासे के बाद व्यापारियों में आक्रोश है वही शव की तलाश में एनडीआरएफ का सर्च ऑपरेशन जारी है दूर-दूर तक शव की तलाश की जा रही है बिलासपुर कस्बे में गुरुवार को सुबह से ही अनिश्चितकालीन धरना शुरू हो गया और बाजार पूरी तरह बंद रहे वहीं बिलासपुर के अंबेडकर पार्क पर व्यापारियों ने और वैभव के परिजनों ने धरना दिया जहां नोएडा ग्रेटर नोएडा व दनकौर, मंडी श्याम नगर, रबूपुरा, झाझर,बिलासपुर और आसपास के क्षेत्र के व्यापारी शामिल हुए जिसमें कांग्रेस नेता मनोज चौधरी व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल भी पहुंचे । भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने परिजनों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। उन्होंने कहा की आपका संघर्ष अवश्य सफल होगा । उन्होंने वहॉ उपस्थित लोगों को आश्वस्त किया की मैं आपके साथ हूँ और इस घटना से पुलिस आयुक्त और गृह सचिव से बात करूँगा और मुख्यमंत्री को घटना से अवगत कराके प्रदेश को अपराधमुक्त करने और अपराधियों को नेस्तनाबूद करने के इरादे को पूरा करने का आश्वासन दिया। बिलासपुर कस्बे में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है और पुलिस लगातार गश्त कर रही है और जिले के वरिष्ठ अधिकारी कस्बे में मौजूद हैं जैसा आप सभी को मालूम है वैभव सिंघल जो किराना व्यापारी उरूज सिंगल उर्फ बल्ली का इकलौता बेटा है वह 10 दिन पहले गायब हो गया था जिसे बाद में खुलासा हुआ कि उसका मर्डर हो गया है तो व्यापारी आक्रोशित हो गए अभी तक वैभव सिंघल का शव बरामद नहीं हुआ है तो व्यापारियों ने बिलासपुर कस्बे में अनिश्चितकालीन बंद व धरने का ऐलान कर दिया है इस मौके पर ग्रेटर नोएडा के व्यापारी मुकुल गोयल ने बताया कि जब तक वैभव का शव बरामद नहीं होगा अनिश्चितकालीन धरना व बाजार बंदी जारी रहेगी वही वैश्य संगठन के विनय अग्रवाल का कहना है कि इस मामले में पुलिस की कार्यशाली पर संदेह है जिस कारण एक घर का चिराग बुझ गया उन्होंने बताया कि गुरुवार को बिलासपुर कस्बे में गौतमबुद्धनगर जिले से हर जगह से वैश्य समाज के लोग शामिल हुए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button