GautambudhnagarGreater Noida

रयान इंटरनेशनल स्कूल, ग्रेटर नोएडा के छात्रों ने प्यार और खुशी का संदेश फैलाते हुए बड़े उत्साह के साथ मनाया क्रिसमस का त्योहार।

रयान इंटरनेशनल स्कूल, ग्रेटर नोएडा के छात्रों ने प्यार और खुशी का संदेश फैलाते हुए बड़े उत्साह के साथ मनाया क्रिसमस का त्योहार।

“क्रिसमस कोई समय या मौसम नहीं है, बल्कि मन की एक अवस्था है।”

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा।रयान इंटरनेशनल स्कूल, ग्रेटर नोएडा के छात्रों ने 23 दिसंबर 2023 को प्यार और खुशी का संदेश फैलाते हुए क्रिसमस का त्योहार बड़े उत्साह के साथ मनाया। उत्सव की शुरुआत पवित्र बाइबिल के छंदों को पढ़कर भगवान सर्वशक्तिमान से आशीर्वाद लेने के साथ हुई। प्रभु की प्रार्थना और विशेष प्रार्थना के द्वारा। सभी छात्र स्तुति और आराधना गीत गाने के लिए शामिल हुए। क्रिसमस कहानी, नेटिविटी प्ले के माध्यम से छात्रों को त्योहार का महत्व समझाया गया। सभी छात्रों के लिए आयोजित ढेर सारे कार्यक्रमों और गतिविधियों ने उन्हें एक आभासी जादुई क्षेत्र में कदम रखने और आश्चर्य और जादू की एक विशाल दुनिया का पता लगाने में मदद की। हमारे गुरु, माननीय अध्यक्ष महोदय ने एक विशेष संदेश के रूप में अपनी शुभकामनाएँ और आशीर्वाद भेजा, जिसे हमारे सम्मानित विद्यालय प्रमुख द्वारा सभी के लिए पढ़ा गया।रॉक बैंड प्रदर्शन, कैरोल गायन, गो ग्लोबल – दुनिया के विभिन्न हिस्सों में क्रिसमस आदि जैसे कई अन्य कार्यक्रमों ने अद्भुत उत्सव में चार चांद लगा दिए। त्योहार मनाने की असीम खुशी सभी बच्चों के चेहरों पर दिखाई दे रही थी जब उनके लिए शब्द खोज, क्रिसमस टंग ट्विस्टर्स, स्केवेंजर हंट, क्रिसमस पहेलियाँ आदि जैसे विशेष खेलों का आयोजन किया गया था। छात्रों ने आयोजित सभी गतिविधियों और कार्यक्रमों में पूरे दिल से भाग लिया। उनके लिए और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। कक्षा V-VIII के विद्यार्थियों ने भी उनके लिए आयोजित क्रिसमस कार्निवल में भाग लिया।उन्होंने अपने स्टॉल भी लगाए और खरीदारों को आश्वस्त करके और अपनी चीजें बेचकर अपने उद्यमिता कौशल का प्रदर्शन किया। उनके द्वारा किए गए प्रयासों की सभी ने बहुत सराहना की और सराहना की, विशेषकर मोंटेसरी के माता-पिता और कक्षा 1 और 2 के छात्रों, जिन्हें कार्निवल देखने का मौका मिला। छात्रों और उनके परिवारों को आगामी नव वर्ष 2023 की शुभकामनाएं दी गईं और सभी को अपने आसपास प्रेम, खुशी और उत्साह का संदेश फैलाने के लिए प्रेरित किया गया। यह उत्सव निश्चित रूप से रयान बिरादरी के सभी सदस्यों की याददाश्त में चला जाएगा और हमेशा याद रखा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button