GautambudhnagarGreater Noida

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की विधानसभा अध्यक्षों के साथ बैठक,लोकसभा चुनाव लड़ने वाले संभावित उम्मीदवारों पर विस्तार से की चर्चा।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की विधानसभा अध्यक्षों के साथ बैठक,लोकसभा चुनाव लड़ने वाले संभावित उम्मीदवारों पर विस्तार से की चर्चा।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर उत्तर प्रदेश के सभी विधानसभा अध्यक्षों के साथ प्रदेश कार्यालय लखनऊ में एक बैठक की। बैठक में अखिलेश यादव ने विधानसभा अध्यक्षों से लोकसभा चुनाव की तैयारी और और लोकसभा चुनाव लड़ने वाले संभावित उम्मीदवारों पर विस्तार से चर्चा की। इस बारे में जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा के अध्यक्ष रोहित मत्ते गुर्जर ने बताया कि लोकसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 11 जनवरी को लखनऊ में उत्तर प्रदेश की सभी विधानसभाओं के के अध्यक्षों की बैठक बुलाई थी, जिसमें गौतम बुद्ध नगर जिले से दादरी विधानसभा के अध्यक्ष रोहित मत्ते गुर्जर, जेवर विधानसभा के अध्यक्ष ठाकुर राजेश रोही और नोएडा विधानसभा अध्यक्ष बबलू चौहान शामिल हुए थे और बताया की उनकी तरफ से जनपद गौतमबुद्ध नगर की जनता और किसानों की समस्याओं के बारे में राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया गया है। उन्होंने बताया कि जनपद गौतम बुद्ध नगर में विभिन्न किसान संगठन अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं जिसकी जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को दी गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किसानों का पूरा साथ देने और उनकी समस्याओं को विधानसभा में उठाने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button