GautambudhnagarGreater Noida

ग्रेटर नोएडा स्थित रॉयल हैबिडेट सेंटर में नमो सेवा केंद्र, गौतम बुद्ध नगर द्वारा आयोजित हुआ संकल्प 2024 विजन डॉक्यूमेंट विमोचन कार्यक्रम।

ग्रेटर नोएडा स्थित रॉयल हैबिडेट सेंटर में नमो सेवा केंद्र, गौतम बुद्ध नगर द्वारा आयोजित हुआ संकल्प 2024 विजन डॉक्यूमेंट विमोचन कार्यक्रम।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा स्थित रॉयल हैबिडेट सेंटर में नमो सेवा केंद्र, गौतम बुद्ध नगर द्वारा आयोजित संकल्प 2024 विजन डॉक्यूमेंट विमोचन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल उपस्थित रहें। कार्यक्रम में गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली दादरी, जेवर, खुर्जा, सिकंदराबाद एवं नोएडा से हजारों की संख्या में जनता जनार्दन ने भाग लिया।यह विजन डॉक्यूमेंट भाजपा प्रवक्ता द्वारा लोकसभा क्षेत्र में आने वाले गांवो के भ्रमण से ज्ञात हुई समस्याओं के समाधान के रूप में है. कार्यक्रम के शुरुवात में नुक्कड़ नाटक कर लोगों में जागरूकता फैलाने का कार्य किया गया और गोपाल कृष्ण अग्रवाल के जनकल्याणकार्यों के लिए किए संघर्षों के बारे में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से समझाया।इस अवसर पर गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूरे कार्यकाल की उपलब्धि बताते हुए कहा मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में केंद्र सरकार ने भारत को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित किया है. धारा 370 का निष्कासन, जी-20 की सफल अध्यक्षता, कोविड महामारी का कुशल प्रबंधन, आर्थिक सुधारों पर दृढ़ संकल्प, डिजिटल क्रांति का तीव्र गति से प्रसार, अयोध्या राम मंदिर निर्माण का ऐतिहासिक क्षण और महिला सशक्तीकरण की सफल पहल – ये कुछ ऐसे कदम हैं जो राष्ट्र को नई ऊंचाइयों तक ले जा रहे हैं। गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा की मोदी जी के विषन के अनुरूप गौतमबुद्ध नगर की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिये यहाँ मज़बूत इच्छाशक्ति के साथ हम काम करने के लिये प्रतिबद्ध है । गौतमबुद्ध की क्षमता को मुर्त रूप देने की बहुत आवश्यकता है ताकी यह उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि भारत के विकास को आगे बढ़ाये । उन्होंने बताया की इस संकल्प पत्र में वह मार्ग दर्शाया गया है । इस दृष्टि पत्र में युवाओं के लिए ओपन जिम, होमेबायर्स, आर डबलू ए की समस्या का निवारण, किसानों के मुआवज सहित क्षेत्र की समस्याओं का समाधान दिया गया है. उन्होंने गौतम बुद्ध नगर को सिलिकॉन वैली की तर्ज पर विकसित करने के के बारे में भी इस संकल्प पत्र में बताया. कार्यक्रम में उपस्थित हजारों की संख्या में गौतम बुद्ध नगर वासियों ने संकल्प पत्र को समर्थन देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प से सिद्धि का आवाहन समर्थन किया। गोपाल जी ने नमों एप और जन मन सर्वे के द्वारा सभी को अपनी बात शीर्ष नेतृत्व को पहुँचाने के लिए भी कहा ।

Related Articles

Back to top button