Greater Noida

जेपी अमन सोसाइटी में भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा जनसंपर्क कार्यक्रम का हुआ आयोजन, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल हुए शामिल।

जेपी अमन सोसाइटी में भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा जनसंपर्क कार्यक्रम का हुआ आयोजन, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल हुए शामिल।

शफी मौहम्मद सैफी

नोएडा । नोएडा के सेक्टर 151 स्थित जेपी अमन सोसाइटी में भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा जनसंपर्क कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल मौजूद रहे। इस अवसर पर नोएडा के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य पे विस्तृत चर्चा हुई और लोगो ने गोपाल कृष्ण अग्रवाल को स्थानीय समस्याओं से भी अवगत कराया जिसके बाद उन्होंने सभी समस्याओं का संज्ञान लेकर समाधान के लिए प्रयास का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा की आज देश में भाजपा सरकार ने जमीनी स्तर पर बहुत सारे बदलाव किए हैं जिससे भारत ने विश्व स्तर पर एक अलग पहचान बनाई है जिसमे नोएडा एवं गौतमबुद्ध नगर ने एक अहम भूमिका निभाई है। हम सभी के लिए गर्व की बात है की हम उस युग के साक्षी हैं जिसका इतिहास स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जायेगा। यह सब प्रधानमंत्री जी एवं योगी जी के नेतृत्व और उनकी कार्यशैली से संभव हो पाया है। उन्होंने कहा की सभी लोगों को राजनीतिक रूप से जागरूक रहने की आवश्यकता है, तभी जन जन की आकांक्षाओं और पसंद का पार्टी के निर्णयों में समावेश संभव है । इस अवसर पर लोकेश भाटी, चौधरी प्रवीण भारतीय, नंद किशोर, संजय शर्मा, दीपक बंसल, वेदप्रकाश शर्मा, गीता भारद्वाज, रतन भट्ट, एवं जेपी अमन सोसाइटी के अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button