GautambudhnagarGreater Noida

बिलासपुर में जनपद दीवानी एंव फौजदारी बार एसोसिएशन चुनाव में जीते अध्यक्ष एडवोकेट उमेश भाटी व पूरी कार्यकारणी का बिलासपुर अध्यक्ष लता सिंह के पति संजय भैया के नेतृत्व में हुआ जोरदार स्वागत।

बिलासपुर में जनपद दीवानी एंव फौजदारी बार एसोसिएशन चुनाव में जीते अध्यक्ष एडवोकेट उमेश भाटी व पूरी कार्यकारणी का बिलासपुर अध्यक्ष लता सिंह के पति संजय भैया के नेतृत्व में हुआ जोरदार स्वागत।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। बिलासपुर के एचएस गार्डन में गौतमबुद्धनगर दीवानी एंव फौजदारी बार एसोसिएशन चुनाव में जीते अध्यक्ष एडवोकेट उमेश भाटी व पूरी कार्यकारणी का बिलासपुर अध्यक्ष लता सिंह के पति संजय भैया के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया स्वागत और अभिनंदन किया गया इस मौके पर गौतमबुद्धनगर दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश भाटी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेंद्र कुमार एडवोकेट, कनिष्क उपाध्यक्ष सीमा चौहान एडवोकेट, कोषाध्यक्ष मोहन मावी एडवोकेट, सहसचिव प्रशासनिक रोहित करन एडवोकेट, सांस्कृतिक सचिव ज्योति भाटी एडवोकेट, पुस्तकालय नीतू सिंह एडवोकेट का माल्यापर्ण और शॉल ओढा कर स्वागत किया गया। नए बार अध्यक्ष उमेश भाटी एडवोकेट ने शिक्षा पर बल देते हुए कहा कि न बंदूक से न तोप से और न ही लाठी से बल्कि कलम से आगे बढिए। यदि शिक्षा प्राप्त करोगे तो संस्कार पैदा होंगे और फिर हाथ में कलम होगी। कलम ही सब तालों की चाबी है। कलम से इंसाफ भी मिलेगा और फिर तरक्की के रास्ते भी खुलेंगे।बिलासपुर चेयरमैन पति व प्रतिनिधि संजय सिंह उर्फ संजय भैया तुगलपुर ने कहा कि बिलासपुर ग्रेटर नोएडा शहर का एक प्रमुख ऐतिहासिक कस्बा है। बिलासपुर को एक आदर्श शहर बनाना मूल उद्देश्य है और इस सपने को साकार किया जाना पहली प्राथकिता है। वक्ताओं में वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेंद्र कुमार एडवोकेट, कनिष्क उपाध्यक्ष सीमा चौहान एडवोकेट, कोषाध्यक्ष मोहन मावी एडवोकेट, सहसचिव प्रशासनिक रोहित करन एडवोकेट, सांस्कृतिक सचिव ज्योति भाटी एडवोकेट, पुस्तकालय नीतू सिंह एडवोकेट और रवि सिंह चेची एडवोकेट ने भी अपने विचार व्यक्त किए इस मौके पर सभी पी इस मौके पर कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी ने आश्वासन दिया कि वह क्षेत्र के जो भी कार्य समाजहित में होंगे उन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगे इस मौके पर कस्बे के सैकड़ो लोग,नगर पंचायत के सभासद भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button