GautambudhnagarGreater Noida

डॉ महेंद्र नागर की बेटी निधि नागर ने झोली फैलाकर की भावुक अपील मुखिया गुर्जर वीर सिंह यादव, अतुल प्रधान व सुधीर भाटी की आंखें भी हुई नम।

डॉ महेंद्र नागर की बेटी निधि नागर ने झोली फैलाकर की भावुक अपील मुखिया गुर्जर वीर सिंह यादव, अतुल प्रधान व सुधीर भाटी की आंखें भी हुई नम।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में बुधवार को दादरी के अच्छेजा में एक सर्व समाज व गजराज चेयरमैन व फ़क़ीर चंद नागर द्वारा पंचायत आयोजित की गई चुनाव में भारी मतों से चुनाव जीतने का संकल्प लिया। डॉ महेंद्र नागर की बेटी निधि नागर ने झोली फैलाकर की भावुक अपील मुखिया गुर्जर वीर सिंह यादव, अतुल प्रधान, व सुधीर भाटी, प्रदीप भाटी, की आंखें हुई नम: पंचायत के बाद एक रोड शो अच्छेजा गांव से लेकर सिकंदराबाद चुनाव कार्यालय तक किया गया। इस रोड शो के माध्यम लोगो से से वोट की अपील की गई। रोड शो में मुख्य अतिथि के रूप में सरधना विधायक अतुल प्रधान व पार्टी के वरिष्ठ नेता मुखिया गुर्जर रहे। पंचायत में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि आज भाजपा की सरकार में प्रत्येक समाज को प्रताड़ित किया जा रहा है किसान मजदूर, नौजवान गरीब अल्पसंख्यक, पिछड़े, दलितों के के हकों को करने का काम किया जा रहा है। जाति जनगणना में करना इस सरकार की बहुत बड़ी साजिश है। वरिष्ठ सपा नेता मुखिया गुर्जर ने समाज को एक होने का आह्वान किया और कहा कि सरकार में गुर्जर समाज के इतिहास को मिटाने का काम किया गया है । मुखिया गुर्जर ने भाजपा में गुर्जर के नेताओं पर कड़ा हमला बोला उन्होंने कहा कि चाहे वह दादरी की घटना हो या सहारनपुर की या राजस्थान दल में भी भाजपा सरकार द्वारा गुर्जर समाज को अपमानित करने का काम किया गया लेकिन अब यह समाज पूरी तरह से लामबंद होकर भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम करेगा। महेंद्र नागर ने कहा की वर्तमान भाजपा सांसद द्वारा क्षेत्र का विकास करने की बजाय अपना विकास करने का काम किया गया है आज तक उनके द्वारा किसी भी मुद्दे को लेकर कोई आवाज नहीं उठाई गई है आज क्षेत्र का नौजवान रोजगार के लिए भटक रहा है किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं तथा विकास के नाम पर गांव हाउसिंग सोसायटी व कॉलोनीयो की हालत बहुत ही खराब है भाजपा सरकार केवल झूठ का सहारा लेकर लोगों को आपस में लड़ा कर धर्म के नाम पर वोट लेने के प्रयास में लगी हुई है लेकिन यह जनता अब उन्हें पूरी तरह से समझ चुकी है। मीटिंग में कांग्रेस सें रघुराज सिंह , अजय चौधरी , दीपक भाटी ज़िला अध्यक्ष कांग्रेस गौतम बुद्ध नगर भी मौजूद रहे, किसान के संगठन रुपेश व अन्य ने भी अपने विचार रखे। सुधीर भाटी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा । राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने लोगो को एक होने के अपील करी और प्रदीप भाटी ने सरकार की विफलता और बेरोज़गारी महंगाई, भ्रष्टाचार इलेक्ट्रोल बॉण्ड जैसे मुद्दे उठाये। मीटिंग के बाद रोड शो के दौरान दादरी नगर चिटहेरा,नई बस्ती, बील,कोट, लुहारली, नगला, हृदयपुर,सांवली आदि स्थानो पर स्थानीय लोगों द्वारा रोड शो में उपस्थित सभी नेताओं एवं प्रत्याशी का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। रोड शो में मुखिया गुर्जर , बीर सिंह यादव , राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भाटी, ज़िला अध्यक्ष सुधीर भाटी , इन्द्र भाटी , सुनील चौधरी, राकेश यादव , नवीन भाटी व अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button