गौतमबुद्धनगरग्रेटर नोएडा

गौतमबुद्धनगर। विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को लेकर जनपद में नामांकन प्रक्रिया शुरू।  नामांकन की व्यवस्थाओं के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल वाई ने नामांकन कक्षों में पहुंचकर किया स्थल निरीक्षण। नामांकन प्रक्रिया के संबंध में रिटर्निंग अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

गौतमबुद्धनगर। विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को लेकर जनपद में नामांकन प्रक्रिया शुरू।

 नामांकन की व्यवस्थाओं के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल वाई ने नामांकन कक्षों में पहुंचकर किया स्थल निरीक्षण।
नामांकन प्रक्रिया के संबंध में रिटर्निंग अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश।
शफ़ी मोहम्मद सैफी
ग्रेटर नोएडा। भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप जनपद में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के मतदान को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन कृत संकल्पित होकर कार्य कर रहा है। नामांकन को लेकर  जनपद में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। सभी विधानसभाओं के लिए आयोग की मंशा के अनुरूप प्रत्याशियों के नामांकन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल.वाई. ने आज सुबह 10:00 बजे कलेक्ट्रेट में बनाए गए नामांकन कक्षों में पहुंचकर स्थल निरीक्षण किया, जहां पर उन्होंने रिटर्निंग अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान करते हुए कहा कि नामांकन प्रक्रिया में प्रत्येक अधिकारी द्वारा आयोग द्वारा दिए गए निर्देशों का अक्षरशः पालन सुनिश्चित कराते हुए समस्त नामांकन प्रक्रिया सुनिश्चित कराई जाएगी। नामांकन प्रक्रिया के दौरान आज 34 नामांकन पत्र विभिन्न प्रत्याशियों के द्वारा प्राप्त किए गए हैं। आज की प्रक्रिया में किसी भी प्रत्याशी द्वारा नामांकन नहीं कराया गया है। विधानसभा नोएडा 11 नामांकन पत्र, विधानसभा दादरी 18 नामांकन पत्र, विधानसभा जेवर से 5 नामांकन पत्र उम्मीदवारों के द्वारा प्राप्त किए गए हैं।
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×

Powered by WhatsApp Chat

×