GautambudhnagarGreater Noida

सीबीएसई के हाई स्कूल में इंटर के परीक्षाफल में एस डी आर वी कॉन्वेंट स्कूल का परिणाम रहा शत प्रतिशत,162 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी जिनमें से 50 विद्यार्थियों ने विशेष योग्यता की हासिल।

सीबीएसई के हाई स्कूल में इंटर के परीक्षाफल में
एस डी आर वी कॉन्वेंट स्कूल का परिणाम रहा शत प्रतिशत,162 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी जिनमें से 50 विद्यार्थियों ने विशेष योग्यता की हासिल।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। बारहवीं के बेहतरीन परीक्षा परिणाम से विद्यार्थियों में खुशी की लहर दिखाई दी,सोमवार का दिन एस डी आर वी कॉन्वेंट स्कूल के लिए अविस्मरणीय रहा । विद्यार्थियों नेअपनी लगन और मेहनत से स्कूल का नाम रोशन किया । सी बी एस ई बोर्ड के बारहवीं के नतीजे घोषित हुए। एस डी आर वी कॉन्वेंट स्कूल का कक्षा बारहवीं का परीक्षा परिणाम प्रति वर्ष की तरह इस वर्ष भी शत – प्रतिशत रहा। परीक्षा में कुल 162 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी जिनमें से 47 विद्यार्थियों ने विशेष योग्यता हासिल की है।बारहवीं कक्षा की आर्ट्स स्ट्रीम की शीतल भाटी 97.2% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही। वहीं विज्ञान स्ट्रीम के करण ने 94% अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया है तथा विज्ञान स्ट्रीम के ही अंकित ने 93% अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान पर रहे ।
फाइन आर्ट्स विषय में शीतल भाटी, चैरी गुप्ता, अंकित भाटी, कार्तिक सिंह, निशांत भाटी, गरिमा गर्ग, जय तिवारी तथा यशि मांगलिक ने 100 अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया ।इतिहास विषय में शीतल भाटी ने 99 अंक प्राप्त किए, राजनीति विज्ञान में शीतल भाटी द्वारा 98 अंक प्राप्त किए गए ।एकाउंट्स विषय में नव्या गोयल द्वारा, फिजिकल एजुकेशन में अनुष्का द्वारा 97 अंक प्राप्त किए गए ।अंग्रेज़ी विषय में ख़ुशी, करण शर्मा तथा श्रद्धा अरोड़ा के द्वारा फिजिकल एजुकेशन, केमिस्ट्री में करण शर्मा द्वारा, बायोलॉजी विषय में अंकित भाटी द्वारा, बी एस टी विषय में यशिका गोयल तथा अतुल नागर द्वारा, अर्थशास्त्र विषय में शीतल भाटी द्वारा 95 अंक प्राप्त किए गए ।हिंदी विषय में शीतल भाटी द्वारा 92 अंक प्राप्त किए गए ।विद्यार्थियों के इस शानदार प्रदर्शन से पूरे विद्यालय में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है । द्रोण गौशाला समिति (रजि. दनकौर) के सभी सदस्यों ने विद्यार्थियों के बेहतरीन प्रदर्शन करने पर उन्हें बधाई दी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button