EducationGreater Noida

ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (जीएनआईएम) की बीसीए छात्रा तूलिका वर्मा चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ द्वारा दूसरी टॉपर घोषित।

ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (जीएनआईएम) की बीसीए छात्रा तूलिका वर्मा चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ द्वारा दूसरी टॉपर घोषित।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (जीएनआईएम) की बीसीए छात्रा तूलिका वर्मा को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ द्वारा दूसरा टॉपर घोषित किया गया है।यूनिवर्सिटी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बीसीए प्रोग्राम 2023 के टॉपर और सेकेंड टॉपर की सूची की घोषणा की।जीएन ग्रुप के चेयरमैन श्री बी.एल. गुप्ता ने तूलिका को इतनी बड़ी सफलता के लिए और अपने शिक्षण संस्था को गौरवान्वित करने और इस सुनहरे पल को संजोने का कारण प्रदान करने के लिए अपना हार्दिक आशीर्वाद दिया। बी.एल. गुप्ता ने जोर देकर कहा कि जीएन ग्रुप का प्रत्येक छात्र तूलिका से प्रेरणा ले सकता है और हम आने वाले समय में अपने क्षेत्र में विभिन्न क्षमताओं के साथ उद्योग की सेवा के लिए विश्व स्तरीय पेशेवरों को तैयार करते रखेंगे।

तूलिका ने कहा कि यह उनके संकाय सदस्यों की कड़ी मेहनत और उनके माता-पिता के आशीर्वाद के कारण संभव हुआ है।

तूलिका ने कहा, “बहुत हद तक, मेरी शैक्षणिक सफलता जीएन ग्रुप के ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में अनुसंधान आधारित अनुकूल शैक्षणिक माहौल का परिणाम है।”

समूह के महानिदेशक प्रोफेसर (डॉ.) शरद अग्रवाल ने कहा कि जीएन समूह में हम उच्च योग्य और अनुभवी संकाय सदस्यों और अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे के साथ गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो छात्रों को अपने कौशल को निखारने और उन्हें बेहतर बनाने में सक्षम बनाता है। सदस्य प्रबंधन साक्षी गुप्ता ने तूलिका को उसकी शानदार सफलता पर बधाई दी और भविष्य की उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, ”हम विश्व स्तरीय प्रशिक्षण और शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि हमारे छात्र पूरे जीएन ग्रुप का नाम रोशन कर सकें।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button