GautambudhnagarGreater Noida

शारदा अस्पताल में शारदा वेलफेयर फाउंडेशन ने उदयन केयर एनजीओ से जुड़ी 15 से 18 वर्ष की 100 लड़कियों के लिए निशुल्क मेडिकल चेकअप कैंप का हुआ आयोजन।

शारदा अस्पताल में शारदा वेलफेयर फाउंडेशन ने उदयन केयर एनजीओ से जुड़ी 15 से 18 वर्ष की 100 लड़कियों के लिए निशुल्क मेडिकल चेकअप कैंप का हुआ आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क स्थित शारदा अस्पताल में शारदा वेलफेयर फाउंडेशन ने उदयन केयर एनजीओ से जुड़ी 15 से 18 वर्ष की 100 लड़कियों के लिए निशुल्क मेडिकल चेकअप कैंप का आयोजन किया। मेडिकल कैंप में लड़कियों की संपूर्ण स्वास्थ्य जांच करने के लिए शारदा अस्पताल के डॉक्टरों के साथ मिलकर इस कैंप को सफल बनाया। जहां उन्होंने लड़कियों की स्वास्थ्य से जुड़ी हर सम्बंधित विषयों पर बात कीए जांच और परामर्श प्रदान किया। इस पहल का उद्देश्य अगली पीढ़ी के स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देना है। कार्यक्रम में एक विशेष सत्र का भी आयोजन किया गया जिसका संचालन डॉ नीरजा गोयल ने किया । 30 मिनट चले इस विशेष सत्र में लड़कियों ने स्वास्थ्य से जुड़े विषयों पर डॉ गोयल से सवाल.जवाब और जानकारियां दी।डायरेक्टर पीआर डॉ अजीत कुमार ने कहा कि शारदा वेलफेयर फाउंडेशन हमेशा से ही उत्थान और सशक्तीकरण के लिए समर्पित है। उदयन केयर जैसे संगठनों के साथ जुड़ कर हमें भी खुशी है, आगे भी इस तरह की साझेदारी जहां हम जीवन को बेहतर बनाने और उन्हें सशक्त बनाने में अपना योगदान दे सकें उसके लिए तैयार हैं। और इतना ही नहीं हम आसपस के क्षेत्रों में कार्य कर रहे अन्य एनजीओ से भी अपील करेंगे कि यदि उन्हें भी स्वस्थ्य सम्बंधित किसी भी प्रकार की सहायता चाहिए तो हमसे जुड़ सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button