GautambudhnagarGreater noida news

दनकौर में बेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार दादा-पोते की हालत गंभीर।

दनकौर में बेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार दादा-पोते की हालत गंभीर।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। दनकौर-सिकंदराबाद रोड पर ढाकवाला गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दादा-पोते को जोरदार टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देकर भाग रही कार सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई हैं। हादसा इतना भीषण था कि दोनों कई फीट दूर जाकर गिरे। इस घटना में दोनों को गंभीर चोट आई है। आसपास के लोगों ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस संबंध में पीड़ित परिवार ने अज्ञात चालक के खिलाफ कोतवाली पहुंचकर शिकायत की है।क्षेत्र के नवादा गांव निवासी धर्म सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनके पिता पाली और भतीजा सैंकी बाइक पर सवार होकर सोमवार की दोपहर गांव से दनकौर कस्बे को जा रहे थे। बताया जाता है कि जब वह दनकौर-सिकंदराबाद रोड से होते हुए जा रहे थे। उसी दौरान सामने से तेज गति में आ रही एक कार ने दोनों की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था कि कई फीट दूर जाकर दोनों दादा पोते गिरकर घायल हो गए। साथ ही उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में दोनों दादा-पोते के पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है। घायल अवस्था में राहगीरों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि घटना को अंजाम देकर भाग रहा कार चालक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है। हालांकि कैमरे में कार का नंबर स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा है।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित पारिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी की तलाश कर उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष ने इस संबंध में शिकायत दी है। जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसको गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button