Greater Noida

कॉलेज ऑफ नर्सिंग, जीआईएमएस के बैच 2023-2024 के बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए “नोवेला 2K23” थीम के तहत फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन।

कॉलेज ऑफ नर्सिंग, जीआईएमएस के बैच 2023-2024 के बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए “नोवेला 2K23” थीम के तहत फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। प्रत्येक छात्र अपने प्रवेश के समय से ही कॉलेज के सबसे उल्लेखनीय कार्यक्रम “फ्रेशर्स पार्टी” का बेसब्री से इंतजार करता है। 31 अक्टूबर 2023 कॉलेज ऑफ नर्सिंग, जीआईएमएस में शैक्षणिक वर्ष 2023 – 2024 बैच के प्रत्येक नए छात्र के जीवन में एक यादगार दिन था। नवागंतुक का दिन उत्साह, खुशी, संगीत, उत्साह, हँसी और खुशी से भरा था।कॉलेज ऑफ नर्सिंग, जीआईएमएस ने बैच 2023-2024 के बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए “नोवेला 2K23” थीम के तहत फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया है, जिसे जीआईएमएस बिरादरी के विभिन्न मेहमानों, एचओडी, कर्मचारियों और छात्रों ने देखा।यह आयोजन पारंपरिक तरीके से शुरू हुआ, जिसमें हर साल कॉलेज ऑफ नर्सिंग, जीआईएमएस उत्सव के माध्यम से सीनियर बैच और जूनियर बैच के बीच बंधन को बढ़ाने के लिए नए प्रवेशकों को खुशियों से भर देता है।कार्यक्रम की शुरुआत हार्दिक स्वागत और शुभ दीप प्रज्ज्वलन समारोह के साथ हुई, जिसके बाद माननीय निदेशक, जीआईएमएस डॉ. ब्रिगेडियर राकेश गुप्ता ने नए प्रवेशकों को संबोधित किया और अपने ज्ञान के प्रेरक शब्दों से उन्हें प्रेरित किया। बाद में डीन अकादमिक डॉ. रंभा पाठक ने नए प्रवेशकों को बधाई दी और नर्सिंग के महान पेशे में उनका स्वागत किया।अनौपचारिक कार्यक्रम की शुरुआत स्वागत नृत्य, नवागंतुकों के परिचय और उनकी प्रतिभा के प्रदर्शन और मनमोहक प्रदर्शन के साथ हुई।फ्रेशर्स पार्टी एक-दूसरे के साथ स्थायी संबंध बनाने के बारे में है। स्पंदित माहौल, चमकती रोशनी और थिरकने वाला संगीत, पार्टी के मूड को सही बना देता है। जैसे-जैसे मंच पर प्रदर्शन होते गए, उत्साह खुशी की चरम सीमा तक बढ़ गया। डांस फ्लोर को कुछ बेलगाम ऊर्जा के लिए खुला छोड़ दिया गया था। कॉलेज में नर्सिंग की छात्राओं में खुशी और खुशी देखी गई।बीएससी नर्सिंग बैच 2023-24 के छात्र मोहम्मद मोइनुद्दीन और सुश्री निकिता को मिस्टर एंड मिस फ्रेशर 2023 के खिताब से सम्मानित किया गया है।

शो के टॉपर्स का अभिनंदन डॉ. सारिका सक्सेना वाइस प्रिंसिपल कॉन, जीआईएमएस द्वारा किया गया और पूरे शो को श्री सुरेंद्र दाधीच एसोसिएट प्रोफेसर, कॉन जीआईएमएस और श्वेता मैकनाइट असिस्टेंट प्रोफेसर, कॉन, जीआईएमएस द्वारा जज किया गया।यह कार्यक्रम बीएससी नर्सिंग बैच 2022-2023 के छात्रों के साथ-साथ कॉलेज ऑफ नर्सिंग के सभी शिक्षण संकाय की देखरेख में बहुत अच्छी तरह से आयोजित और क्रियान्वित किया गया था।फ्रेशर्स पार्टी 2023 रोमांचक थी और इसने फ्रेशर्स को एक असाधारण अनुभव दिया था। जलपान के साथ पार्टी समाप्त हुई कार्यक्रम शाम 6:30 बजे संपन्न हुआ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button