GautambudhnagarGreater Noida

दर्दनाक हादसा। दनकौर के मंडी श्याम नगर में बाईकों को रोडवेज बस ने मारी टक्कर,4 की मौत,दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था मृतक करण।

दर्दनाक हादसा। दनकौर के मंडी श्याम नगर में बाईकों को रोडवेज बस ने मारी टक्कर,4 की मौत,दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था मृतक करण।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। दनकौर के मंडीश्यामनगर में बाइक को रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। बस ग्रेटर नोएडा से सिकंदराबाद की तरफ जा रही थी।दनकौर रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर पर बाइक और रोडवेज बस की टक्कर से 4 लोगों की मौत हो गई है। जिसमें एक छात्र करण उम्र 26 वर्ष ग्राम भराना सिकंदराबाद का निवासी है, जो अस्तौली गांव में अपनी बहन के यहां रहकर दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था। इसके अलावा सुशील पुत्र जसवंत निवासी भावनी शिकारपुर, कमलेश हाथरस, बदन सिंह एटा की भी मौत हुई है ।बताया जा रहा है कि रोडवेज बस का ड्राइवर दौड़ा पड़ा था। इसके अलावा कई लोग घायल हैं। जिनको पुलिस ने अस्पताल भेज दिया है। वहीं ड्राइवर को दनकौर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दो युवकों की घटना स्थल पर मौत हो गई थी जबकि 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई। बस ग्रेटर नोएडा से सिकंदराबाद की तरफ जा रही थी। उसने पीछे से बाइक सवारों को टक्कर मार दी इस हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम सा मच गया क्योंकि बड़ी दुर्घटना थी पुलिस के आल्हा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे इस बारे में एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि दिनांक 13/12/2023 को थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत मंडी श्याम नगर फ्लाई ओवर के पास रोडवेज बस नं0 UP15DT8367 के ड्राइवर के अस्वस्थ होने के कारण बस का सामने से आ रही दो मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट हो गया जिसमें 04 व्यक्तियों की मौत हो गई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button