GautambudhnagarGreater Noida

ग्रेटर नॉएडा इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी में “रौशनी-2023 का हुआ आयोजन, संस्थान के लोगों ने निर्धन बच्चों के साथ मनाई दीपावली।

ग्रेटर नॉएडा इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी में “रौशनी-2023 का हुआ आयोजन, संस्थान के लोगों ने निर्धन बच्चों के साथ मनाई दीपावली।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के सोशल क्लब द्वारा “रौशनी-2023 दीपावली के उपलक्ष्य में मनाया गया। इस अवसर पर संस्थान द्वारा स्कूल के बच्चे और गरीब लोग को आमंत्रित करके सभी को उपहार भेंट किये गए। इस कार्यक्रम का उद्देश्य, लोगों को दीपावली पर उपहार भेंट करके उनकी भावनाओं का सम्मान करना है ताकि वे अपनेपन और परस्पर मानवीय संबंधों का अनुभव कर सकें। सोशल क्लब, जीएनआईओटी द्वारा हर बर्ष दीपावली के शुभ अवसर पर इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। इस अवसर परक़े चेयरमैन राजेश गुप्ता , वाईस चेयरमैन गौरव गुप्ता , जिम्स संस्थान के सी.ई.ओ. स्वदेश कुमार सिंह ,संस्थान क़े निदेशक डॉ. धीरज गुप्ता , डीन एकेडेमिक्स डॉ. संजय कटियार ,सभी शिक्षक एवं सोशल क्लब के सभी शिक्षक सदस्य द्वारा सभी को उपहार बांटते हुए प्रशन्नता प्रकट की। संस्थान के चेयरमैन राजेश गुप्ता ने बच्चों के साथ दिवस मनाया और उनको उपहार बाँटते हुए सभी के उज्जवल भविष्य की काँमना की। जीएनआईओटी तकनीकी संस्थान के निदेशक डॉ. धीरज गुप्ता जी ने बुराई पर अच्छाई एवं भाईचारे की जीत के सन्देश के साथ, सभी को इस पर्व को साथ मनाने का संदेश दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button