GautambudhnagarGreater Noida

एमएलसी नरेन्द्र भाटी ने आगामी 22 जनवरी पर रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर घर-घर दीप जलाकर, झंडा फहराने के साथ रामोत्सव को दीपावली की तरह मनाने की अपील की।

एमएलसी नरेन्द्र भाटी ने आगामी 22 जनवरी पर रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर घर-घर दीप जलाकर, झंडा फहराने के साथ रामोत्सव को दीपावली की तरह मनाने की अपील की।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव बंचावली में स्वागत व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में विधान परिषद सदस्य नरेंद्र भाटी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। मुख्य अतिथि ने विपक्ष द्वारा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग न लेना जुबानी हमला बोला। साथ ही लोगों से रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर दीपावली मनाने की अपील की।विधानसभा क्षेत्र के गांव बंचावली स्थित चुन्नीलाल इंटर कालेज में स्वागत व सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में विधान परिषद सदस्य व भाजपा के नेता नरेंद्र भाटी का क्षेत्र के गणमान्य लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इससे पहले काफिले के साथ पहुंचे मुख्य अतिथि का नगर समेत ग्रामीण क्षेत्र में जगह-जगह स्वागत किया गया। आयोजित कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने मौजूद लोगों से अयोध्या में आगामी 22 जनवरी पर रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर घर-घर दीप जलाकर, झंडा फहराने के साथ रामोत्सव को दीपावली की तरह मनाने की अपील की। वहीं, विपक्ष पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तारीख आते-आते विपक्षी गठबंधन पूरी तरह बिखर जाएगा। प्रदेश की योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि पहले की सरकारों के कार्यकालों में प्रदेश से उद्योगों का पलायन हो रहा था। लेकिन योगी सरकार में भारी संख्या में निवेशक पहुंच रहे हैं और निवेश कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button