GautambudhnagarGreater Noida

एमएलसी नरेंद्र भाटी ने सांसद डॉ. महेश शर्मा के पक्ष में किया प्रचार, जिला पंचायत सदस्य रहे योगेंद्र भाटी व रालोद के अजीत दौला भी हुए शामिल।

एमएलसी नरेंद्र भाटी ने सांसद डॉ. महेश शर्मा के पक्ष में किया प्रचार, जिला पंचायत सदस्य रहे योगेंद्र भाटी व रालोद के अजीत दौला भी हुए शामिल।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। पूर्व विधायक व मंत्री रहे एमएलसी नरेंद्र सिंह भाटी ने भाजपा प्रत्याशी गौतम बुध नगर डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में कनारसी, पीपलका, डेरिन गुजरान,जगनपुर गांव में जनसंपर्क किया इनके साथ जिला पंचायत सदस्य रहे योगेंद्र भाटी व राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता अजीत दौला भी मौजूद रहे बनारसी गांव में राजकुमार नगर वी पीपलका गांव में अशोक नागर के निवास पर उनका जोरदार स्वागत किया गया इस मौके पर एमएलसी नरेंद्र सिंह भाटी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी की नीतियों का हर व्यक्ति को लाभ मिल रहा है किसी जातिगत भेदभाव के बिना यह सरकार काम कर रही है उन्होंने कहा कि हमारे समाज को भी इस पार्टी ने ही सबसे ज्यादा सम्मान दिया है उन्होंने कहा की आज भारत की पूरी दुनिया में धाक है नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है उन्होंने सभी लोगों से सांसद महेश शर्मा के समर्थन में वोट देने की अपील की इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य रहे योगेंद्र भाटी ने कहा कि सर्वजन का समर्थन भाजपा प्रत्याशी को मिल रहा है जिसका मुख्य कारण यही है कि यह पार्टी कोई भेदभाव नहीं करती उन्होंने दावा किया कि हमारे समाज का ज्यादातर समर्थन इस पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा को मिल रहा है इस मौके पर राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता अजीत दौला ने कहा कि केंद्र प्रदेश की सरकार के नेतृत्व में विकास की योजनाएं चल रही है जिससे आम जनता को फायदा मिल रहा है इस मौके पर सभी गांव में एमएलसी नरेंद्र भाटी का जोरदार स्वागत किया गया बनारसी में हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व प्रधानाचार्य नरपत सिंह नगर ने की इस मौके पर धनीराम मास्टर, राज सिंह प्रधान, धनपाल मुकद्दम,राजकुमार नागर,महकर नागर,वेदपाल प्रधानाचार्य,धर्मेंद्र चचुला, उधम नागर,देवकरण मास्टर इंद्रजीत प्रधान सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button