Greater Noida

गुर्जर समाज के प्रतिष्ठित लोगों ने ग्रेटर नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बयान की भर्त्सना की, राकेश टिकैत को लेकर दिया था बयान।

गुर्जर समाज के प्रतिष्ठित लोगों ने ग्रेटर नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बयान की भर्त्सना की, राकेश टिकैत को लेकर दिया था बयान।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। 29 अक्टूबर को लोनी क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर ने किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत के एनकाउंटर किए जाने के संबंध में एक अमर्यादित टिप्पणी की थी। जिसको लेकर भाजपा विधायक के प्रति किसानों में भारी रोष है। मगंलवार को गुर्जर समाज के प्रतिष्ठित एवं गणमान्य लोगों ने ग्रेटर नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर के बयान की भर्त्सना की। पवन खटाना ने कहा कि देश की आजादी की लड़ाई में गुर्जर समाज का अहम योगदान रहा और आज भी गुर्जर बिरादरी किसान आंदोलन की साथ है। भाजपा विधायक नंदकिशोर का बयान गुर्जर बिरादरी को सर्व समाज से अलग-थलग करने वाला बयान है। गुर्जर समाज द्वारा ऐसे बयानों का हर हाल में विरोध किया जाएगा। चौधरी राजे प्रधान ने कहा कि टिकैत परिवार ने हमेशा किसानों की लड़ाई मजबूती के साथ लड़ी है। दिल्ली आंदोलन के समय भी लोनी विधायक नंदकिशोर किसान विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे थे। यह उनका सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का एक तरीका है।वह बार बार किसान आंदोलन और टिकैत परिवार पर अमर्यादित और संवैधानिक टिप्पणी करके खुद को चर्चा में बनाए रखना चाहते हैं। चौधरी बेगराज प्रधान गुलाबली ने कहा कि वह नंदकिशोर के बयान की निंदा करते हैं तथा गुर्जर समाज की ओर से भाजपा हाई कमान से लोनी विधायक नंदकिशोर के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग करते हैं। विधायक का बयान किसान आंदोलन को तोड़ने का एक षड्यंत्र है। ऐसे बयानों से सामाजिक समरसता एवं सर्वजातीय भाईचारा के संकल्प को ठेस पहुंचती है।चौधरी मटरू नागर ने कहा कि हम किसानो के अधिकारों की लड़ाई में चौधरी राकेश टिकैत जी के साथ थे और साथ रहेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में विजयपाल प्रधान रामपुर, लेखराज मैनेजर डाढा, सुंदर नंबरदार मोहियापुर, महावीर नागर बादलपुर, जगत प्रधान याकूतपुर, बेगराज प्रधान गुलावली, इंद्रजीत कसाना, भगत सिंह प्रधान तुगलपुर, महेश खटाना, सुनील प्रधान, संदीप खटाना, बेली भाटी याकूबपुर आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button