GautambudhnagarGreater Noida

सलेमपुर गुर्जर न्याय पंचायत में शिक्षक संकुल मीटिंग के दौरान सभी शिक्षक/शिक्षिकाओं को वोट के महत्व को लेकर चलाया मतदान जागरूकता अभियान। 

सलेमपुर गुर्जर न्याय पंचायत में शिक्षक संकुल मीटिंग के दौरान सभी शिक्षक/शिक्षिकाओं को वोट के महत्व को लेकर चलाया मतदान जागरूकता अभियान।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर जिला निर्वाचन विभाग द्वारा सलेमपुर गुर्जर न्याय पंचायत, ब्लॉक दनकौर,गौतमबुद्धनगर में बुद्धवार को शिक्षक संकुल मीटिंग के दौरान सभी शिक्षक/शिक्षिकाओं को वोट की महत्व को लेकर मतदान जागरूकता अभियान चलाया गया, जिसमें साथ ही साथ सभी शिक्षकों को विद्यालयों में आने वाले बच्चो के अभिभावकों को वोट के लिए प्रेरित करने का सभी को संदेश दिया गया कि सभी लोग वोट के महत्व को समझते हुए ज्यादा से ज्यादा युवा मतदाता पुरुष व महिला सभी वोट के लिए जागरूक हों और सूची में अपना नाम दर्ज कराएं और वोट डालने अवश्य जाएं और अपने वोट अधिकार के लिए सभी लोग जागरूक हों और अपने मतदान का सही प्रयोग करें। इस मौके पर स्वीप कॉर्डिनेटर गीता भाटी,जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान से डायट प्रवक्ता सुमिता सचान, उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ से सतीश पिलवान, संकुल शिक्षक शबनम अधाना, अर्चना साहू ज्योतिकाश्रीवास्तव ,ज्योति डावर के साथ सभी संकुल शिक्षिकाओं के सहित अन्य सभी भारी संख्या में शिक्षक/शिक्षिकाए सलेमपुर गुर्जर न्याय पंचायत के मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button