Greater Noida

वनस्थली पब्लिक स्कूल में दीवाली मेला एवं वार्षिक समारोह 2023 का हुआ आयोजन,उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित।

वनस्थली पब्लिक स्कूल में दीवाली मेला एवं वार्षिक समारोह 2023 का हुआ आयोजन,उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। वनस्थली पब्लिक स्कूल में 5 नवंबर को दीवाली मेला एवं वार्षिक समारोह 2023 का आयोजन हुआ जिसका शुभारम्भ स्कूल प्रबंधक राजीव जैन , राहुल जैन और प्रधानाध्यापिका सना जैन के द्वारा दीप प्रज्वलन से हुआ इसमें आयोजन का मुख्य आकर्षण बच्चों द्वारा किए गए विभिन्न प्रकार के नृत्य एवं नाटक थे जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया एवं सराहनीय प्रदर्शन किया | बच्चों ने अभिभावको एवं मेहमानों के लिए विभिन्न प्रकार के स्टॉल का आयोजन किया था जिसमें कई प्रकार के खेल एवं ज्ञानवर्धक चीजों का प्रदर्शन किया अतिथियों ने प्रदर्शनी में खरीदकर की। सभी के लिए जलपान के लिए विभिन्न प्रकार के भारतीय भोजनों का भी आयोजन किया गया था सभी लोगों ने बच्चों के प्रदर्शन की प्रशंसा एवं सराहना की | वर्षिकोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत वर्ष भर अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए हमारे छात्र-छात्राओं को पुरस्कार से सम्मानित किया। यह पुरस्कार विद्यार्थियों के परिश्रम का प्रतीक है। यह स्कूल के उच्च शिक्षा के माध्यम से प्राप्त ज्ञान और कौशल का प्रमाण है।यह पुरस्कार इस बात का प्रतीक है, जो छात्र-छात्राओं द्वारा प्राप्त की गई सर्वोच्च गुणवत्ता को दर्शाता है। हम उनकी सफलता के लिए उनके साथ हैं, और उनकी ऊर्जा, समृद्धि और उत्कृष्टता की सराहना करते हैं। राजीव जैन ने छात्र – छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा की “सफलता का मतलब हमेशा प्रथम होना या उच्चतम अंक प्राप्त करना नहीं है। सफलता आपके द्वारा की गई प्रगति, आपके द्वारा प्राप्त किए गए ज्ञान और आपके द्वारा विकसित किए गए चरित्र के बारे में है।हम न केवल आपकी उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए बल्कि आपको सितारों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए भी एकत्र हुए हैं। जीवन एक यात्रा है, और छात्रों के रूप में आपकी यात्रा अभी शुरू हो रही है। आज आपको प्राप्त यह सम्मान आपकी क्षमताओं का प्रमाण है, और जैसे-जैसे आप आगे बढ़ेंगे यह प्रेरणा स्रोत के रूप में काम करेगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button