GautambudhnagarGreater noida news

जेवर के उत्पादन पूरी दुनिया में मचाएंगे धूम, अब जेवर निवेशकों की बना पहली पसंद, जर्मनी की वनवन वेलेक्स फुटवियर कंपनी की रखी गई आधारशिला।

जेवर के उत्पादन पूरी दुनिया में मचाएंगे धूम, अब जेवर निवेशकों की बना पहली पसंद, जर्मनी की वनवन वेलेक्स फुटवियर कंपनी की रखी गई आधारशिला।

 

ग्रेटर नोएडा। यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सेक्टर 32 में जर्मनी की वॉन वेलेक्स फुटवियर की शाखा का भूमि पूजन मुख्य अतिथि जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह और अध्यक्ष अल्पसंख्यक आयोग उत्तर प्रदेश सरकार अशफाक सैफी तथा मुख्य कार्यपालक अधिकारी अरुणवीर सिंह ने किया। भूमि पूजन के मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि “आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निवेशकों के लिए बेहतर और सुरक्षित माहौल उपलब्ध कराया जा रहा है। यह वही क्षेत्र है, जहां तत्कालीन सरकारों में किसानों से जमीन छीनी जाती थी और उन पर गोलियां चलाई जाती थी, लेकिन आज किसान जेवर के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के विकास में अपना सहयोग देने के लिए अपनी जमीनों को, अपनी आने वाली पीढियां के बेहतर और उज्जवल भविष्य के लिए सरकार को दे रहा है।”जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि “यह हमारे लिए गर्व की बात है कि जर्मनी से आई इतनी अत्याधुनिक तकनीकों वाली कंपनियां, अपना पूरा आधार चीन से हटाकर जेवर में स्थानांतरित कर रही हैं, इससे उद्योग क्षेत्र में रोजगार सृजन के लिए एक बड़ा मील का पत्थर साबित होंगे और स्थानीय लोगों के लिए समृद्धि लाएंगे।”जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि “जेवर क्षेत्र में वॉन वेलेक्स फुटवियर के प्लाट की स्थापना के बाद क्षेत्र के युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे, जिससे उनका जीवन खुशहाल और यह क्षेत्र प्रगति का मार्ग प्रशस्त करेगा।

Related Articles

Back to top button