GautambudhnagarGreater Noida

जीआईएमएस में बीएससी नर्सिंग और पैरामेडिकल छात्रों के व्याख्यान कार्यक्रम में जीआईएमएस के एचओडी, फैकल्टी, स्टाफ और छात्रों ने लिया भाग।

जीआईएमएस में बीएससी नर्सिंग और पैरामेडिकल छात्रों के व्याख्यान कार्यक्रम में जीआईएमएस के एचओडी, फैकल्टी, स्टाफ और छात्रों ने लिया भाग।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ग्रेटर नोएडा ने गुरूवार को अतिथि व्याख्यान का आयोजन पतंजलि हॉल, जीआईएमएस में बीएससी नर्सिंग और पैरामेडिकल छात्रों के लिए कार्यक्रम हुआ इसमें जीआईएमएस के एचओडी, फैकल्टी, स्टाफ और छात्रों ने भाग लिया।कार्यक्रम की शुरुआत जिम्स के निदेशक डॉ. ब्रिगेडियर के स्वागत भाषण से हुई। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक राकेश गुप्ता एवं डॉ. सौरभ श्रीवास्तव ने अतिथि वक्ता का परिचय दिया। व्याख्यान डॉ. पंकज अग्रवाल, सलाहकार, एंडोक्राइनोलॉजिस्ट और हार्मोन देखभाल और अनुसंधान केंद्र, गाजियाबाद द्वारा दिया गया था, जो आधुनिक चिकित्सा विज्ञान को समझने में आसान हिंदी भाषा में लाने के लिए प्रसिद्ध और दृढ़ हैं।डॉ. पंकज अग्रवाल यूपी के गाजियाबाद के एक प्रतिष्ठित एंडोक्राइनोलॉजिस्ट हैं जिन्होंने एमबीबीएस पूरा किया है और डीएम करने से पहले बीआरडी मेडिकल कॉलेज, गोरखपुर से एमडी (मेडिसिन) किया (एंडोक्रिनोलॉजी) एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज, मेरठ से। उन्होंने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं में कई पत्र प्रकाशित किए हैं। और वह विभिन्न चिकित्सा पुस्तकों के लेखक भी हैं। वह

विभिन्न संगठनों में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलनों में व्याख्यान दिए हैं और घटनाएँ मधुमेह के निदान और प्रबंधन पर अतिथि व्याख्यान बहुत प्रभावी ढंग से दिया गया और सभी छात्र सक्रिय रूप से शामिल हुए और प्रश्नोत्तरी का जवाब दिया। वक्ता और निदेशक ने छात्रों की सक्रिय भागीदारी के लिए उनकी सराहना की, कार्यक्रम शाम 4:15 बजे धन्यवाद ज्ञापन के साथ समाप्त हुआ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button