GautambudhnagarGreater noida news

YGCI नेशनल स्पोर्ट्स अवार्ड्स 2024: खेल प्रतिभाओं का भव्य सम्मान, अतुल राघव जैसी प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति में संपन्न।

YGCI नेशनल स्पोर्ट्स अवार्ड्स 2024: खेल प्रतिभाओं का भव्य सम्मान, अतुल राघव जैसी प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति में संपन्न।

शफी मौहम्मद सैफी

गाजियाबाद।यूथ गेम्स काउंसिल इंडिया (YGCI) द्वारा आयोजित नेशनल स्पोर्ट्स अवार्ड्स 2024 का भव्य आयोजन 6 अक्टूबर 2024 को सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के विधायक शैलेश कुमार सिंह उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष, मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। उनके साथ, IRS अधिकारी और जीएसटी, कस्टम्स और नारकोटिक्स के संयुक्त आयुक्त साहिल सेठ, और प्रसिद्ध समाजसेवी सागर कुमार ने भी इस समारोह की शोभा बढ़ाई।YGCI, जो खेल के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुका है और जिसे खेल मंत्रालय एवं युवा मामलों के तहत पंजीकृत किया गया है, ने इस समारोह के माध्यम से खेलों में उल्लेखनीय योगदान देने वाले युवाओं, कोचों और विभिन्न प्रतिभाओं को सम्मानित किया।इस कार्यक्रम का संचालन YGCI के संयुक्त सचिव, अंतरराष्ट्रीय रेफरी और पूर्व भारतीय ताइक्वांडो एथलीट, अतुल राघव ने किया, जिन्होंने समारोह की अध्यक्षता भी की। कार्यक्रम का कुशल संचालन और आयोजन YGCI के महासचिव राणा अमरसिंह और आयोजन प्रमुख आर्यन पाठक द्वारा किया गया।

यह आयोजन खेल और युवा सशक्तिकरण की दिशा में YGCI के निरंतर प्रयासों का प्रतीक है। इस आयोजन में YGCI ने उन खिलाड़ियों, कोचों और संगठनों को सम्मानित किया, जिन्होंने खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और देश के लिए गर्व का कारण बने हैं। YGCI का उद्देश्य हमेशा से ही खेल और युवाओं के प्रति जागरूकता बढ़ाना और खेल प्रतिभाओं को पहचान दिलाना रहा है।इस सम्मान समारोह के माध्यम से YGCI ने एक बार फिर साबित किया कि वह देश में खेल और युवाओं के भविष्य के प्रति पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी उपस्थित अतिथियों और सहयोगियों का हृदय से आभार व्यक्त किया गया।

Related Articles

Back to top button