GautambudhnagarGreater noida news

अंडर ग्रेजुएट मैनेजमेंट प्रोग्राम, लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने 30 अगस्त 2024 को एक ओरिएंटेशन प्रोग्राम ‘आरंभ 2024’ का हुआ आयोजन।

अंडर ग्रेजुएट मैनेजमेंट प्रोग्राम, लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने 30 अगस्त 2024 को एक ओरिएंटेशन प्रोग्राम ‘आरंभ 2024’ का हुआ आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा।अंडर ग्रेजुएट मैनेजमेंट प्रोग्राम, लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में 30 अगस्त 2024 को एक ओरिएंटेशन प्रोग्राम ‘आरंभ 2024’ का आयोजन हुआ।कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के आशीर्वाद और मुख्य रणनीति अधिकारी और ग्रोथ प्रमुख प्रो. (डॉ.) वंदना अरोड़ा सेठी के संबोधन से हुई । प्रो. (डॉ.) वंदना अरोड़ा सेठी ने छात्रों के लिए समर्पण, दृढ़ता और लक्ष्य-निर्धारण को प्रोत्साहित करते हुए एक प्रेरक भाषण दिया।
कार्यक्रम के पहले अतिथि, पार्थ बनर्जी, निवा बूपा में निदेशक और कानूनी, अनुपालन और नियामक मामलों के प्रमुख ने व्यवसाय में कानूनी ढांचे और नैतिक नींव के महत्व पर जोर देते हुए छात्रों को संबोधित किया। दूसरे अतिथि, चिराग गुप्ता, डेयोर और फोर्ब्स 30 अंडर 30 एशिया के सी.ई.ओ. और सह-संस्थापक, ने छात्रों को संबोधित किया और नवाचार, लचीलापन और जोखिम लेने पर अंतर्दृष्टि साझा की।इसके बाद एक इंटरैक्टिव प्रश्नोत्तर सत्र हुआ, जहाँ छात्रों ने अतिथि वक्ताओं के साथ बातचीत की और करियर पथ और व्यक्तिगत विकास पर बहुमूल्य सलाह प्राप्त की।
डॉ. वंदना अरोड़ा सेठी ने पार्थ बनर्जी और श्री चिराग गुप्ता के साथ मिलकर बी.बी.ए. और बी.कॉम. के अंतिम और दूसरे वर्ष के छात्रों में से विद्वानों, उत्कृष्ट उपलब्धियों, उभरते हुए नेताओं, कक्षा प्रतिनिधियों को सम्मानित किया। दिन का समापन विभागाध्यक्ष डॉ. शिल्पी सरना के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ, जिसके बाद संकाय मेंटर-मेंटी समूहों का एक समूह फोटो सत्र हुआ, जो एक सहायक शैक्षणिक यात्रा की शुरुआत का प्रतीक था। आरंभ 2024 प्रेरणा, सीखने और उत्सव से भरा रहा, जिसने लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में छात्रों की पढ़ाई के लिए एक मजबूत नींव रखी।

Related Articles

Back to top button