GautambudhnagarGreater Noida

लखनऊ में निषाद पार्टी की संकल्प रैली में पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी गुर्जर वीरेंद्र डाढा के नेतृत्व में शामिल हुए हजारों लोग।

लखनऊ में निषाद पार्टी की संकल्प रैली में पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी गुर्जर वीरेंद्र डाढा के नेतृत्व में शामिल हुए हजारों लोग।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। शनिवार को लखनऊ में निषाद पार्टी की संकल्प रैली हुई जिसमें हजारों लोग शामिल हुए इसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी गुर्जर वीरेंद्र डाढा के नेतृत्व में हजारों लोग शामिल हुए इस संकल्प रैली में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद सिंह चौधरी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, सुहेलदेव देव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, मंत्री आशीष पटेल सहित कई प्रमूख नेता उपस्थित रहे।रैली में निषाद पार्टी के अध्यक्ष व मंत्री संजय निषाद ने कहा कि मैंने समाज के लोगों से पूछा था कि पऊवा चाहिए या पावर, तो समाज के लोगों ने पावर की बात कही थी, आज हम सरकार में हैं. समाज को आगे ले जाने का काम कर रहे हैं. भाजपा साथ मिलकर फिर लोकसभा चुनाव लडना है और केंद्र में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. सपा बीएसपी और कांग्रेस पार्टी को हराने का काम करेंगे. मंत्री संजय निशाद ने कहा कि मैं आपकी सोच बदलने आया हूं। आपका सम्मान सुरक्षा और समृद्धि दिलाने के लिए आज मैं यहां रमा बाई मैदान में संकल्प रैली कर रहा हूं. इस मैदान से सोच बदलती है।आपके समाज को सम्मान और सुरक्षा दिलाने का काम किया है. केंद्र से सुरक्षा और सम्मान लेना चाहते हों. तो सपा बीएसपी की रैली जाना है, सपा बसपा का वोट नहीं देना है. उनसे पैसा और पाउवा लेना है क्या. समाज के लोगों से आह्वान करते हैं कि भाजपा ने समाज का सम्मान बढ़ाया है. निषाद समाज के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खूब काम किया है. कहा कि अयोध्या में मोदी निषाद के घर जाकर उसके घर जाकर चाय पीकर हमको और समाज को धन्य कर दिया है. हमें भी मोदी जी की चिंता करनी है. हम सबको मिलकर नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है और हमको हिस्सेदारी लेनी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमारे समाज को पिछड़ी जाति में रखकर हमारे साथ धोखा करने का काम किया था. हमको कांग्रेस को सबक सिखाने का काम करना है. मोदी सरकार ने हमारे समाज को पिछले छह साल में करीब 37 हजार करोड़ रुपए की योजनाएं दी हैं. हमारे समाज को संकल्प लेना है कि मोदी को फिर से 2024 में प्रधानमंत्री बनाना है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आज जो शिक्षक भर्ती के पिछड़े नौजवान हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं. आपकी समस्याओं को लेकर हम सब चाहते हैं सोच रहे हैं. हम आपकी समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयासरत हैं. सिर्फ चिल्लाने से कुछ नहीं होने वाला संजय निषाद ने कहा कि पिछड़ी जातियों के वोट बैंक ने सपा बसपा जैसे दलों ने सिर्फ वोट बैंक ही समझा है. मैंने सीएम योगी से मिलकर तीन बार 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों की समस्या को दूर करने को लेकर बात की है. सिर्फ अपने वोट बैंक के आधार पर फैसला करना होगा. जिन दलों ने वोट बैंक हमें समझा है उन्हें सबक सिखाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button