GautambudhnagarGreater noida news

जनपद में 25 से 29 सितंबर 2024 तक आयोजित होगा यू0पी0 इंटरनेशनल ट्रेड शो का दूसरा संस्करण

जनपद में 25 से 29 सितंबर 2024 तक आयोजित होगा यू0पी0 इंटरनेशनल ट्रेड शो का दूसरा संस्करण

मीडिया और आरडब्ल्यूए देंगे UPITS 2024 के प्रचार में सहयोग

डीएम मनीष कुमार वर्मा ने UPITS 2024 के लिए समर्थन जुटाने के लिए की बैठक

गौतमबुद्धनगर।जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने आज इंडिया एक्सपो सेंटर और मार्ट, ग्रेटर नोएडा में आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों एवं मीडिया बन्धुओं के साथ बैठक की। बैठक का उद्देश्य उत्तर प्रदेश अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले (UPITS 2024) के दूसरे संस्करण के लिए जन सहभागिता और जन जागरूकता को बढ़ावा देना था।जिलाधिकारी ने विभिन्न समुदायों के लगभग 50 निवासी कल्याण संघ (आरडब्ल्यूए) के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत की। इस चर्चा में उनके साथ डॉ. राकेश कुमार, चेयरमैन, आईईएमएल भी शामिल थे। बातचीत का मुख्य फोकस व्यापार मेले में सामुदायिक भागीदारी को बढ़ावा देना था, जो उत्तर प्रदेश की समृद्ध औद्योगिक और व्यापार क्षमताओं को प्रदर्शित करने की एक पहल है। आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने अपने समाजों और समुदायों में इस व्यापार मेले को प्रचारित करने में अपना पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया। इसके अलावा, उन्होंने लॉजिस्टिक्स, जैसे ट्रैफिक प्रबंधन, परिवहन, खाद्य व्यवस्था और सामुदायिक गतिविधियों पर महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए, ताकि इस आयोजन के दौरान सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित की जा सके। जिससे यह व्यापार मेला एक बड़ी सफलता बन सके।जिलाधिकारी ने मीडिया समूहों के प्रतिनिधियों के साथ प्रेरक चर्चा की। इस चर्चा का उद्देश्य उत्तर प्रदेश और पड़ोसी राज्यों में UPITS 2024 को बढ़ावा देना और प्रचारित करना था। मीडिया प्रतिनिधियों ने इस कार्यक्रम की दृश्यता और पहुंच को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए और इस प्रमुख व्यापार मेले के बारे में जागरूकता फैलाने में सक्रिय रूप से भाग लेने का आश्वासन दिया। उनके सहयोग से UPITS 2024 की पहुंच को व्यापक बनाया जाएगा, जिससे यह न केवल स्थानीय स्तर पर बल्कि व्यापक क्षेत्रों में भी ध्यान आकर्षित करेगा।
जिलाधिकारी ने मीडिया प्रतिनिधियों और आरडब्ल्यूए सदस्यों से आग्रह किया कि वे उत्तर प्रदेश अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले (UPITS 2024) को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए अपना पूर्ण समर्थन दें। उत्तर प्रदेश के लिए इस आयोजन के महत्व को रेखांकित करते हुए, वर्मा ने बताया कि यह केवल एक व्यापार मेला नहीं है, बल्कि राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर, शिल्पकला, और औद्योगिक उत्कृष्टता को वैश्विक मंच पर प्रदर्शित करने का एक अनूठा अवसर है।
डॉ. राकेश कुमार, चेयरमैन, आईईएमएल ने भी मीडिया और समुदायों से सामूहिक रूप से काम करने का आह्वान किया ताकि इस आयोजन के प्रभाव को अधिकतम किया जा सके, जिससे यह क्षेत्र के गौरव और समृद्धि का प्रतीक बन सके।UPITS 2024 के बारे में उत्तर प्रदेश अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले (UPITS 2024) का दूसरा संस्करण अपने पहले संस्करण की सफलता पर आधारित है और यह बड़े पैमाने और प्रभाव के साथ होने जा रहा है। यह भव्य आयोजन अपनी पहुंच और व्यापार संभावनाओं को व्यापक बनाने की आकांक्षा रखता है, जिसमें उत्तर प्रदेश में निर्मित और तैयार किए गए उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की जाएगी, जिनमें वैश्विक बाजार में अपार संभावनाएं हैं। UPITS 2024 भारत और विदेश के बी2बी और बी2सी खरीदारों के लिए एक गतिशील मंच होगा, जो उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों से जुड़ने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा। इसके अतिरिक्त, सरकारी एजेंसियां और अन्य हितधारक इन उत्पादों का अन्वेषण करेंगे और उन्हें अधिकतम लाभ के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
UPITS 2024 सिर्फ एक व्यापार मेला नहीं है; यह उत्तर प्रदेश की प्रगति की एक मिसाल है, इसकी धरोहर का उत्सव है, और उत्तर प्रदेश के उद्योगों को वैश्विक मान्यता दिलाने की दिशा में एक कदम है।

Related Articles

Back to top button