GautambudhnagarGreater Noida

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ग्रेटर नोएडा अस्पताल के बाहर पुलिस चौकी का हुआ लोकार्पण, डायरेक्टर ब्रिगेडियर राकेश गुप्ता ने किया आभार व्यक्त।

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ग्रेटर नोएडा अस्पताल के बाहर पुलिस चौकी का हुआ लोकार्पण, डायरेक्टर ब्रिगेडियर राकेश गुप्ता ने किया आभार व्यक्त।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ग्रेटर नोएडा से सम्बद्ध अस्पताल के बाहर पुलिस चौकी का लोकार्पण गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह, अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था आनन्द कुलकर्णी, अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार एवं जिम्स निदेशक डा0 ब्रिगेडियर राकेश गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। निदेशक ब्रिगेडियर राकेश गुप्ता द्वारा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को चौकी के लोकार्पण एवं संचालन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया और बताया कि संस्थान द्वारा विगत कई वर्ष से इस चौकी के संचालन का प्रयास किया जा रहा था जो आज पूरा हुआ। अक्सर अस्पताल में दुर्घटना/लडाई-झगडे में घायल मरीज व मृत लोगों को उपचार के लिए लाया जाता है। इसके साथ ही ईलाज को लेकर मरीजों एवं स्टॉफ में वाद-विवाद होता रहता है जिसके लिए अस्पताल में पुलिस चौकी की आवश्यता थी। मीडिया एवं लोगों को सम्बोधित करते हुए पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने कहा कि इस चौकी की स्थापना से आस-पास की क्षेत्रीय जनता के साथ ही अस्पताल स्टॉफ में सुरक्षा की भावना जागेगी। साथ ही उन्होंने निदेशक का अभार जताया कि उन्होंने जनता की सुरक्षा के लिए अस्पताल परिसर में पुलिस चौकी की स्थापना करायी। इस अवसर पर संकायाध्यक्ष डा0 रम्भा पाठक, डा0 आइजेन भटटाचार्य, चिकित्सा अधीक्षक डा0 बृजमोहन, डा0 प्रीति, डा0 शेखर, कार्यालय अधीक्षक ललित कुमार सिंह, नर्सिंग अधीक्षक सुभाष शर्मा, पी0पी0 सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button