GautambudhnagarGreater Noida

निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से घायलों बच्चों को देखने शारदा हॉस्पिटल पहुंचे जिलाधिकारी। जिलाधिकारी ने शारदा हॉस्पिटल में भर्ती घायल बच्चों का जाना हाल, डॉक्टरों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से घायलों बच्चों को देखने शारदा हॉस्पिटल पहुंचे जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने शारदा हॉस्पिटल में भर्ती घायल बच्चों का जाना हाल, डॉक्टरों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

घायल बच्चों के इलाज में न हो कोई कमी, खाने-पीने का भी रखें विशेष ख्याल: डीएम

तीमारदारों से मुलाकात कर बोले डीएम, घबराए नहीं है जिला प्रशासन है साथ

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा।ग्राम खोदना कलां सूरजपुर ग्रेटर नोएडा में 28 जून 2024 को रात्रि में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से घायल बच्चों का हालचाल जानने के लिए जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा आज शारदा हॉस्पिटल ग्रेटर नोएडा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती मरीजों के इलाज से संबंधित जानकारी हासिल की। उन्होंने घायल बच्चों के पास पहुंचकर उनसे बातचीत की। उन्होंने बच्चों के परिजन से कहा कि आप घबराएं नहीं, आपके मरीज का अच्छे से अच्छा इलाज किया जा रहा है।
जिलाधिकारी ने घायल बच्चों के परिजन से पूछा कि इलाज से संबंधित कोई परेशानी तो नहीं हो रही है। पहले से आराम तो है। इस पर घायल बच्चों के परिजन ने बताया कि डॉक्टर द्वारा समुचित इलाज करने के साथ लगातार मॉनीटरिंग भी की जा रही हैं। बच्चे पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने तीमारदारों से कहा कि अगर उन्हें कोई समस्या होती है तो वह अस्पताल प्रशासन को तुरंत बताएं। उनकी हर समस्या का तत्काल समाधान किया जाएगा। इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा डॉक्टरों को निर्देशित किया कि मरीजों के इलाज में कोई कमी न हो, बच्चों के इलाज और सेहत का विशेष ध्यान रखा जाए।इस दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार एवं संबंधित अधिकारीगण तथा क्रिटिकल केयर यूनिट शारदा हॉस्पिटल के संबंधित डॉक्टर उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button