GautambudhnagarGreater noida news

स्वच्छता ही सेवा अभियान एवं गांधी जयंती के उपलक्ष्य में जीएनआईओटी एमबीए संस्थान में ‘पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता’ का हुआ आयोजन।

स्वच्छता ही सेवा अभियान एवं गांधी जयंती के उपलक्ष्य में जीएनआईओटी एमबीए संस्थान में ‘पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता’ का हुआ आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा।नालिज पार्क – 2 स्थित जीएनआईओटी एमबीए संस्थान मे स्वच्छता ही सेवा अभियान एवं गांधी जयंती के उपलक्ष्य में स्वच्छता के प्रति जागरुक करने के लिए सभी को शपथ दिलाई तथा पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।इस प्रतियोगिता में लगभग 80 विद्यार्थियों ने भाग लिया, छात्रों ने गाँधी जी द्वारा दिए गए विभिन्न स्लोगनों जैसे ‘वृक्ष लगाओ जीवन बचाओं, ‘भारत माता को सदा स्वच्छ रखो’ स्वच्छता आजादी से ज्यादा जरूरी है,’एक कदम स्वच्छता की ओर’ के माध्यम से स्वच्छता की उपयोगिता बतायी! प्रतियोगिता के जजों ने पोस्टरों का निरीक्षण किया! साक्षिता एवं सिवागीं साहू ने संयुक्त रूप से प्रथम स्थान प्राप्त किया, स्नेहा सिंह और आकांक्षा ने द्वितीय स्थान तथा अदिती सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता मे शामिल सभी विद्यार्थियों को प्रमाणपत्र देकर उनकी हौसलाअफजाई की।संस्थान के निदेशक डा. अंशुल शर्मा ने सभी विद्यार्थियों में छिपी प्रतिभाओं की सराहना की तथा गाँधी जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि स्वच्छता को बनाये रखकर हम रोगों और शारीरिक व मानसिक आंतरिक असुरक्षा से खुद को बचा सकते है इसलिए हमारी दिनचर्चा में नियमित रूप से सफाई शामिल होना आवश्यक है।
इस अवसर पर संस्थान के डीन डा० पंकज सिन्हा, विभागाध्यक्ष डा० राजकुमार, डा० सुशील मौर्य, डा. नक्षत्रेश कौशिक कार्यक्रम समन्वयक डा. पल्लवी, मिस करिश्मा तथा सभी शिक्षकगण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button