GautambudhnagarGreater Noida

ग्रेटर नोएडा में 12 औद्योगिक इकाइयों को एनपीसीएल ने किया सम्मानित,11 केवी और 33 केवी उपभोक्ताओं के लिए कस्टमर कॉन्टेक्ट प्रोग्राम का हुआ आयोजन।

ग्रेटर नोएडा में 12 औद्योगिक इकाइयों को एनपीसीएल ने किया सम्मानित,11 केवी और 33 केवी उपभोक्ताओं के लिए कस्टमर कॉन्टेक्ट प्रोग्राम का हुआ आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा।नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड ने अपने यहां बिजली के बुनियादी ढांचे के प्रभावी ररखखाव पर विशेष ध्यान देकर जीरो ब्रेकडाउन हासिल करने वाली 12 औद्योगिक इकाइयों को सम्मानित किया।एनपीसीएल की ओर से इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में आयोजित इस कार्यक्रम में ग्रेटर नोएडा में मौजूद अलग-अलग औद्योगिक इकाइयों के प्रतनिधियों ने हिस्सा लिया। इस आयोजन के दौरान एनपीसीएल की ओर से उन औद्योगिक इकाइयों को सम्मानित किया गया जिन्होंने अपने यहां बिजली के बुनियादी ढांचे के प्रभावी रखरखाव पर विशेष ध्यान दिया जिसके चलते उनके यहां जीरो ब्रेकडाउन रहा। इस कार्यक्रम में 11 केवी और 33 केवी कैटेगरी के उपभोक्ताओं की श्रेणी में बिजली के बुनियादी ढांचे के प्रभावी रखरखाव के लिए 12 कंपनियों को पुरस्कृत किया गया।अपने उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवा मुहैया कराने के लिए समर्पित नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड ने ग्रेटर नोएडा में अपने औद्योगिक उपभोक्ताओं के लिए ‘कस्टमर कॉन्टेक्ट प्रोग्राम का आयोजन किया था। इस आयोजन में नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड के एमडी और सीईओ पी आर कुमार, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, ऑपरेशंस सारनाथ गांगुली के अलावा कंपनी के सभी प्रमुख विभागों के सीनियर अधिकारी मौजूद थे। इस मौके पर एनपीसीएल की ओर से सभी बड़े और छोटे औद्योगिक इकाइयों के प्रतिनिधियों को खुला मंच प्रदान किया गया जहां उन्होंने खुलकर अपने विचार साझा किए।कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे औद्योगिक इकाइयों के प्रतिनिधि एनपीसीएल की ओर से मिल रही सेवाओं से काफी संतुष्ट दिखे और कंपनी की ओर से मिल रही निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिए एनपीसीएल की तारीफ की। कस्टमर कॉनटेक्ट प्रोग्राम के तहत सभी उपभोक्ताओं के लिए ओपन सेशन का आयोजन किया गया जहां सभी को एनपीसीएल के एमडी और सीईओ पी आर कुमार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, ऑपरेशंस सारनाथ गांगुली के सामने अपने सवाल और सुझाव रखने का अवसर प्रदान किया गया।एनपीसीएल के एमडी और सीईओ पी आर कुमार ने अपने शुरुआती भाषण में कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सभी औद्योगिक इकाइयों के उपभोक्ताओं का धन्यवाद किया। कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि एनपीसीएल शुरूआत से ही ग्रेटर नोएडा अपने सभी औद्योगिक उपभोक्ताओं को निर्बाध और गुणात्मक बिजली मुहैया कराने के लिए समर्पित है ताकि यहां विकास की रफ्तार बनी रहे।आयोजन में पहुंचे कुछ प्रतिनिधियों ने ओपन सेशन के दौरान ग्रीन एनर्जी अपनाने को लेकर भी अपनी जिज्ञासा प्रकट की और इस बारे में संबंधित विभाग के अधिकारी से पूरी जानकारी हासिल की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button