GautambudhnagarGreater noida news

नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी (NIU) ने नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत का जश्न मनाते हुए फ्रेशर्स पार्टी “रुबरू” का हुआ आयोजन।

नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी (NIU) ने नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत का जश्न मनाते हुए फ्रेशर्स पार्टी “रुबरू” का हुआ आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

नोएडा। नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी (NIU) ने नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत का जश्न मनाते हुए बहुप्रतीक्षित फ्रेशर्स पार्टी “रुबरू”*का आयोजन किया। यह कार्यक्रम प्रतिभा, रचनात्मकता और आपसी सौहार्द का जीवंत उत्सव रहा।शाम की शुरुआत गर्मजोशी भरे स्वागत से हुई, जिसे एंकर लैम्प लाइटिंग और वंदना ने संचालित किया। इसके बाद NIU की झलकियों को दर्शाने वाला एक आकर्षक वीडियो प्रस्तुत किया गया। गणमान्य व्यक्तियों ने छात्रों और आयोजन टीम के प्रयासों की सराहना की और सभी को संबोधित किया। डॉ. मुकेश पराशर, रजिस्ट्रार, NIU ने कहा, “हम अपने नए छात्रों का स्वागत कर बेहद प्रसन्न हैं और उन्हें अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे हैं। NIU एक समग्र शिक्षा वातावरण को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है और यह कार्यक्रम हमारे फ्रेशर्स के लिए एक नई रोमांचक यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है।”

NIU की सांस्कृतिक समिति की प्रमुख खुशबू ने कहा, “कार्यक्रम में बैंड परफॉर्मेंस, ग्रुप डांस, डक्ट सिंगिंग, सोलो सिंगिंग, टैलेंट हंट, और कई अन्य आकर्षक प्रस्तुतियों ने सबका मन मोह लिया। फ्रेशर्स ने विभिन्न राउंड में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जिसके बाद ‘मिस्टर और मिस फ्रेशर्स’, ‘मिस्टर और मिस चार्मिंग’, और ‘मिस्टर और मिस स्पार्कल’ की घोषणा की गई।

शाम का समापन लाइव बैंड और डीजे नाइट के साथ हुआ, जिसने छात्रों को रोमांचित कर दिया और उन्हें आने वाले शैक्षणिक सत्र के लिए उत्साहित कर दिया। इस आयोजन की सफलता में टीमवर्क और उच्च अधिकारियों के समर्थन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Related Articles

Back to top button