Greater Noida

हायर के फेस टू की इकाई का मैप स्वीकृत, निर्माण जल्द होगा शुरू,400 करोड़ रुपये का निवेश होगा और 1000 को रोजगार के मिलेंगे अवसर।

हायर के फेस टू की इकाई का मैप स्वीकृत, निर्माण जल्द होगा शुरू,400 करोड़ रुपये का निवेश होगा और 1000 को रोजगार के मिलेंगे अवसर।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। आईआईटीजीएनएल की इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप में स्थित हायर अप्लायेंसेज ने पहले चरण की इकाई का निर्माण कर उत्पादन शुरू करने के बाद अब दूसरे चरण की इकाई का निर्माण अब शुरू करने जा रहा है। हायर के फेस टू की इकाई का निर्माण करने के लिए मैप स्वीकृत हो गया है। अब निर्माण जल्द शुरू होने जा रहा है। कंपनी के मुताबिक दूसरे चरण की विस्तार इकाई में करीब 400 करोड़ रुपये का निवेश होगा और 1000 युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। यह प्लांट करीब एक साल में बनकर तैयार हो जाएगा। इस प्लांट में इंजेक्शन मोल्डिंग एवम शीट मेटल का निर्माण किया जाएगा जो की वर्तमान में कार्यरत इकाइयों में ही इस्तेमाल होगा । यह हायर अप्लायेंसेज का चौथा प्लांट है। इससे पहले एसी, फ्रिज और वॉशिंग मशीन का प्लांट शुरू किया जा चुका है। हायर कंपनी को वर्ष 2018 में 122 एकड़ का भूखंड आवंटित किया गया है। कंपनी प्रथम चरण में लगभग 1600 करोड़ रुपये का निवेश और करीब 2500 लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान कर चुकी है। आईआईटीजीएनएल के प्रबंध निदेशक व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने कहा है कि निवेशकों से अपील की है कि इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप और ग्रेटर नोएडा में निवेश के इच्छुक निवेशकों को दोनों संस्थानों की तरफ से हर संभव सहयोग प्रदान किया जा

एगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button