GautambudhnagarGreater Noida

आईआईए, ग्रेटर नोएडा की मंथन ब्रेकफास्ट गोष्ठी, का रॉयल हैबिटेट सेंटर में हुआ आयोजन।

आईआईए, ग्रेटर नोएडा की मंथन ब्रेकफास्ट गोष्ठी, का रॉयल हैबिटेट सेंटर में हुआ आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। आईआईए, ग्रेटर नोएडा चैप्टर ने रॉयल हैबिटेट सेंटर के भूतल हाल में मंथन ब्रेकफास्ट गोष्ठी का आयोजन किया गया ।
इस बार UPSIDA से नवीन कुमार जैन Ex. Engr, एवं हरिओम अत्रि जी, NPCL से एस के त्यागी , निखिल गर्ग एवं टीम, IDBI बैंक से अभिषेक शर्मा एवं टीम व अग्निशमन विभाग से इंद्रपाल सिंह एवं टीम के मुख्य अधिकारी गण अतिथि रहे।प्रथम हिमांशु पांडे, कन्वीनर मंथन गोष्ठी ने मंच का संचालन करते हुए गोष्ठी के 10वें संस्करण में प्रतिभाग में आए हुए सभी व्यक्तियों का स्वागत किया, आईआईए मंथन के उद्देश्य पर प्रकाश डाला, तदोपरांत सभी वरिष्ठों को मंच पर आमंत्रित किया I इसके उपरांत सरबजीत सिंह ने कार्यसूची क्रमानुसार संचालन किया I B2B के तहत सभी ने अपना उद्यम का परिचय दिया । राकेश बंसल ने आईआईए के उद्देशों, उपलब्धियों एवं आगामी योजनाओं पर प्रकाश डाला I वर्ष 2023 -24 में सभी से मिले सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया एवं सभी को नए सत्र 2024-25 में और अधिक जोश के साथ आईआईए के उद्देश्यों, सदस्यों की चिंताओं को हल करने, वेबिंसर, सेमिनार आदि सेवाओं में समय व सहयोग देने की अपील की।
NPCL के अधिकारियो ने अपने विभाग का पक्ष रखा, प्रमोद गुप्ता ने उद्यमियों की चिंताओं को रखा । लगभग 30 मिनिट तक NPCL के मुद्दों पर चर्चा हुई । नवीन कुमार जैन ने इस आयोजन में आतिथ्य के लिए धन्यवाद किया, अपने संभाषण में UPSIDA के चल रहे उद्योग उत्थान के कार्यों का विस्तृत ब्योरा दिया । भविष्य में होने वाले कार्यों पर प्रकाश डाला, इसके बाद सदस्यों ने UPSIDA की समस्याओं को जैन के समक्ष रखा,गत वर्ष में UPSIDA द्वारा कराए गए उच्चीकरण के कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की । नवीन जैन ने सभी ज्वलंत मुद्दों पर जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया । इंदरपाल ने भी खाली प्लाटों में उगी घास फूंस सूख जाने पर आग लगने का मुख्य कारण बताया I साथ ही कंप्लायंस को पूरी करने की अपील भी सदस्यों से की ।
आईडीबीआई बैंक से अभिषेक कुमार ने अपने संक्षिप्त संबोधन में बैंक की सेवाओं के बारे में बताया। अंत में सभी ने राकेश बंसल के पुन: चेयरमैन होने पर हर्ष एवं करतल ध्वनि से उल्लास व्यक्त किया I राकेश बंसल ने सभी को धन्यवाद किया । इसके बाद वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बारी बारी से आगुंतक अतिथियों को आईआईए मोमेंटो एवं एक एक पौधा मय गमले के भेंट किया।राष्ट्रीयगान के साथ गोष्ठी का समापन हुआ I सभी ने सुरुचि ब्रेकफास्ट किया ।इस गोष्ठी में UPSIDA से नवीन कुमार जैन, हरिओम अत्रि, NPCL से एस के त्यागी, निखिल गर्ग, हरेंद्र सिंह, एवं अन्य, IDBI bank से अभिषेक शर्मा, राहुल सिंह, एवं अन्य ने प्रतिभाग किया Iआईआईए ग्रेटर नोएडा चैप्टर से चेयरमैन राकेश बंसल, बाबूराम भाटी, विशारद गौतम, जाहिद उर रहमान, सरबजीत सिंह, सर्वेश गुप्ता, अश्वनी महेंद्रू , जे एस राणा, मुकेश अग्रवाल , अनु भार्गव, प्रमोद गुप्ता, जगदीश सिंह, मुकेश गुप्ता, नवीन गुप्ता, सोहराब जामी, शिपशुपम त्यागी, गौरव मिंडा, हिमांशु पांडे, राकेश कुमार, विजय गोएल, अमित शर्मा मित्रम, मनोज सिराधना, मनोज ग्रोवर, राहुल कुमार, आशु कौशिक, अंकुर बास, संकल्प कुमार, आदि कार्यकारणी सदस्यों के साथ 70 से अधिक गणों ने प्रतिभाग किया ।

Related Articles

Back to top button