GautambudhnagarGreater Noida

ग्रेटर नोएडा के ओमेक्स कनॉट प्लेस मॉल में HOME’N’ EARTH लाइफस्टाइल और डेकोर शो रूम। पर्यावरण के प्रति जिम्मेदार फर्नीचर का नया ठिकाना

ग्रेटर नोएडा के ओमेक्स कनॉट प्लेस मॉल में HOME’N’ EARTH लाइफस्टाइल और डेकोर शो रूम। पर्यावरण के प्रति जिम्मेदार फर्नीचर का नया ठिकाना

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। दुनिया तेजी से बदल रही है, और इसके साथ ही लोगों की जरूरतें और प्राथमिकताएं भी बदल रही हैं। इस बदलते समय में HOME’N’ EARTH लाइफस्टाइल और डेकोर शो रूम ने अपने अनोखे और पर्यावरण के प्रति जिम्मेदार फर्नीचर से एक नया मानक स्थापित किया है। यह शोरूम ओमेक्स कनॉट प्लेस मॉल बीटा टू ग्रेटर नोएडा में स्थित है।HOME’N’ EARTH में सभी फर्नीचर और उत्पाद पुनर्नवीनीकृत लकड़ी और धातु से बनाए जाते हैं, और पर्यावरण को बचाने के लिए इनके द्वारा पुनर्नवीनीकृत कांच का भी उपयोग किया जाता है । शोरूम पर उपलब्ध सभी उत्पाद भारतीय कीमत पर निर्यात गुणवत्ता वाले होते हैं, जो उन्हें हर ग्राहक के लिए किफायती बनाते हैं।
इस शो रूम पर आपको गुणवत्ता, टिकाऊपन और विश्वास का अंतर साफ दिखाई देगा। कंपनी द्वारा बनाए गए पर्यावरण के अनुकूल उत्पाद न केवल आकर्षक होते हैं, बल्कि उनकी बारीकी और चमक भी अद्वितीय होती है। इनके डिज़ाइन भारत में कहीं और उपलब्ध नहीं हैं, और वे आपके घर को एक नई पहचान देने में सक्षम हैं।यहां हर एक फर्नीचर का टुकड़ा कला का एक नमूना है, जो पारंपरिक शिल्पकला और आधुनिक डिज़ाइन का मेल है। यहां पर कुशल कारीगर हर उत्पाद को इतनी बारीकी से तैयार करते हैं कि वो देखने में ही नहीं, इस्तेमाल में भी उत्कृष्ट होते हैं। इनके उत्पादों में सोफे और कुर्सियाँ आराम और स्टाइल का बेहतरीन मिश्रण।
__________________

कॉफी टेबल्स। आपकी बैठकी को और भी खास बनाने के लिए।
डाइनिंग टेबल्स और कुर्सियाँ।हर भोजन को एक शानदार अनुभव बनाएं।
__________________

बार स्टूल्स। आपके बार क्षेत्र को एक आधुनिक लुक दें।
साइडबोर्ड्स। संगठित रहने का स्मार्ट तरीका।
__________________

पैटियो फर्नीचर।आपके बाहरी स्थान को आरामदायक और आकर्षक बनाएं।
_________________

आउटडोर रग्स। आपके बाहरी क्षेत्रों को एक नया रूप देने के लिए
_________________

प्लांटर्स। आपके घर को हरा-भरा और ताजगी से भरपूर बनाएं।
होम डेकोर आइटम्स। घर को सजाने के लिए अद्वितीय और आकर्षक वस्तुएं।
_________________

कोस्टर्स। आपके टेबल को सुरक्षित और सुंदर बनाने के लिए।
चॉपिंग बोर्ड्स। किचन के लिए स्टाइलिश और टिकाऊ विकल्प।
वेस। आपके घर को जीवंत बनाने के लिए।
_________________

ट्रे। साज-सज्जा के साथ-साथ उपयोगिता भी
________________

स्कल्पचर्स। अद्वितीय कला
और भी बहुत कुछ जो आपको इस शोरूम में आने पर देखने को मिलेगा।B2B और B2C दोनों ही प्रकार के ग्राहकों से डील करने वाली इस कंपनी के उत्पाद ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से उपलब्ध हैं। ग्राहक न केवल उत्पादों की गुणवत्ता से, बल्कि इनकी सेवा की उत्कृष्टता से भी संतुष्ट हैं। HOME’N’ EARTH शो रूम पर आएं और अपने घर को पर्यावरण के प्रति जिम्मेदार और अद्वितीय डिज़ाइन से सजाएं। हम वादा करते हैं कि आप हमारे शो रूम से खाली हाथ नहीं लौटेंगे।

Related Articles

Back to top button