GautambudhnagarGreater noida news

जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज में फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन, रूपाली जग्गा ने समां बांधा

जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज में फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन, रूपाली जग्गा ने समां बांधा

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज, ग्रेटर नोएडा ने नवागंतुक छात्रों के स्वागतार्थ एक भव्य फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया।
यह आयोजन वरिष्ठ छात्रों द्वारा अपने कनिष्ठों के प्रति स्वागत का भाव परिलक्षित करता है। कार्यक्रम की शुरूआत माँ सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलन से हुआ। तत्पश्चात संस्थान के चेयरमैन डॉ राजेश गुप्ता ने अपने आशीर्वचनों से छात्रों का मार्गदर्शन किया।

अपने व्याख्यान में गुप्ता ने जीवन में मनोरंजन की भूमिका को रेखांकित करते हुए कहा कि जीवन के हर स्तर एवं क्षेत्र में कार्य की गंभीरता के साथ प्रत्येक मनुष्य को अपने अंदर के बालकत्व को सहेज कर रखना चाहिए। ये ना केवल जीवन में नई ऊर्जा का संचार करता है। वरन परिस्थितियों को देखने की एक नई दृष्टि देता है। कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियां यथा गायन, वादन, नृत्य एवं रैंप वॉक दी। छात्रों की ये मनोरम प्रस्तुतियां, उनके अथक परिश्रम एवं कलात्मकता का जीवंत उदाहरण थी। कार्यक्रम की भव्यता देखते ही बनती थी। कार्यक्रम के श्रंखला में मुख्य अतिथि के रूप में गायिका रूपाली जग्गा ने शिरकत की। उनकी मनमोहक प्रस्तुतियां पर छात्र- छात्राएं ने खूब थिरके। कार्यक्रम के दौरान छात्रों को विभिन्न अलंकरणों यथा मिस्टर फ्रेशर मिस फ्रेशर इत्यादि से अलंकृत किया गया। कार्यक्रम में दिव्यांशु बिष्ट मिस्टर फ्रेशर एवं अपूर्वा अग्रवाल मिस फ्रेशर, सूर्यांश सिंह मिस्टर मैजेस्टिक, मानसी दुर्गे मिस दीवा, शिवेंद्र सिंह मिस्टर मैग्नीफाइसेन्ट शिवेंद्र सिंह एवं मिस गॉर्जियस पल्लवी नारायण रहीं ।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूम में एसीपी पवन कुमार उपस्थित रहे ।कार्यक्रम के अंत में संस्थान के निदेशक डॉ भूपेंद्र कुमार सोम ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया।संस्थान के सीईओ स्वदेश कुमार सिंह ने इस प्रकार के आयोजनों की पुनरावृत्ति का आश्वासन किया ।कार्यक्रम के दौरान मंच का कुशल संचालन डॉ शालिनी शर्मा एवं डॉ सिल्की गौर ने किया । इस भव्य फ्रेशर पार्टी का आयोजन संस्था की एक्सिक्यूटिव डॉयरेक्टर डॉ रुचि रायत के निर्देशन में हुआ।इस मौके पर संस्थान के समस्त शिक्षक एवं स्टाफ के अलावा बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button