GautambudhnagarGreater noida news

“ग्राम कासना में 04 करोड़ 58 लाख रुपए से होंगे विकास कार्य” “ड्रेनेज व सीवरेज सिस्टम के साथ-साथ रेन हार्वेस्टिंग, सड़कों की मरम्मत के साथ-साथ प्राइमरी विद्यालय का भी होगा कायाकल्प” कृष्णा गौतम और पूर्व मंत्री हरिश्चंद्र भाटी ने किया विकास कार्यों का शुभारंभ।

“ग्राम कासना में 04 करोड़ 58 लाख रुपए से होंगे विकास कार्य”

“ड्रेनेज व सीवरेज सिस्टम के साथ-साथ रेन हार्वेस्टिंग, सड़कों की मरम्मत के साथ-साथ प्राइमरी विद्यालय का भी होगा कायाकल्प”

कृष्णा गौतम और पूर्व मंत्री हरिश्चंद्र भाटी ने किया विकास कार्यों का शुभारंभ।

ग्रेटर नोएडा। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम कासना स्थित प्राइमरी विद्यालय में पहुंचकर लोगों से जन संवाद किया और उनकी समस्याएं जानी। तत्पश्चात जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रामवासियों से 04 करोड़ 58 लख रुपए की धनराशि से होने वाले विकास कार्यों का शुभारंभ कराया। उपरोक्त धनराशि से गांव में ड्रेनेज, सीवरेज सिस्टम रेन हार्वेस्टिंग प्राइमरी विद्यालय की मरम्मत के साथ-साथ सड़कों की मरम्मत की कार्य भी कराए जाएंगे। गांव में सभी कार्य स्मार्ट विलेज के रूप में कराए जायेंगे।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित ग्रामवासियों और क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश सरकार ने गांवों की सूरत बदली है। विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, जो पिछली सरकारों में नहीं हो सके थे। देश और प्रदेश सरकार का मकसद है कि सब मिलकर, देश के विकास में भागीदार बनें।”जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास की धारा पहुंचाने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।”

Related Articles

Back to top button