GautambudhnagarGreater Noida

जीएनआईओटी (इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट), ग्रेटर नोएडा में केंद्रीय परियोजना एवं अनुसंधान समिति (सीपीआरसी) पुरस्कार समारोह का हुआ आयोजन।

जीएनआईओटी (इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट), ग्रेटर नोएडा में केंद्रीय परियोजना एवं अनुसंधान समिति (सीपीआरसी) पुरस्कार समारोह का हुआ आयोजन।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। केंद्रीय परियोजना एवं अनुसंधान समिति (सीपीआरसी), जीएनआईओटी (इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट), ग्रेटर नोएडा ने सत्र (जनवरी-जनवरी) में छात्रों और संकाय सदस्यों की कड़ी मेहनत को स्वीकार करने और सराहना करने के लिए 17 मई 2024 (शुक्रवार) को सीपीआरसी प्रशंसा पुरस्कार समारोह का आयोजन किया। जुलाई) निर्धारण वर्ष 2022-2023 और सत्र (अगस्त-दिसंबर) निर्धारण वर्ष 2023-2024 उत्कृष्टता को पुरस्कृत करने और उच्च अनुक्रमण प्रकाशन के साथ नवीन विचारों और अनुसंधान आधारित परियोजना को विकसित करने के लिए स्वस्थ शैक्षणिक वातावरण को बढ़ावा देने के लिए। इस समारोह में विभिन्न श्रेणियों सर्वश्रेष्ठ परियोजना, सर्वश्रेष्ठ प्रकाशन, सर्वश्रेष्ठ पर्यवेक्षक, सर्वश्रेष्ठ परियोजना समन्वयक और परियोजना उत्कृष्टता पुरस्कार में विभिन्न पुरस्कार हैं। छात्रों और संकाय सदस्यों को विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार और प्रमाण पत्र भी प्राप्त हुए हैं। छात्रों और संकाय सदस्यों को विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार और प्रमाण पत्र भी प्राप्त हुए हैं। पुरस्कार समारोह के सम्मानित अतिथि एनटीपीसी के प्रदीप कुमार लोहुमी, आईआईटी बॉम्बे के पूर्व छात्र थे। पुरस्कार समारोह के सम्मानित अतिथि एनटीपीसी के प्रदीप कुमार लोहुमी, आईआईटी बॉम्बे के पूर्व छात्र थे। उद्योग में उनका 34 वर्षों का अनुभव है। निदेशक प्रो. (डॉ.) धीरज गुप्ता ने पुरस्कार विजेताओं की नवीनतम उपलब्धि पर बधाई दी। उन्होंने हमें गौरवान्वित महसूस कराने के लिए पहल करने और अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए उनकी कड़ी मेहनत, जुनून और दृढ़ संकल्प की सराहना की। डॉ. शिवानी दुबे, प्रमुख-सीपीआरसी ने इस महान सफलता के लिए सभी पुरस्कार विजेताओं को हार्दिक शुभकामनाएं और हार्दिक बधाई दी।संस्थान स्तर पर सर्वोच्च उपलब्धि हासिल करने के लिए सभी छात्रों और संकाय सदस्यों के लिए इस तरह का मंच बनाने के लिए सीपीआरसी को उनके समर्थन और प्रेरणा के लिए वह वास्तव में प्रबंधन और प्रोफेसर (डॉ.) धीरज गुप्ता की आभारी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button